AISECT Computers Khandwa - युवा मेरे लिये मेरी शक्ति | स्वाति मीणा नायक
Home > India News > युवा मेरे लिये मेरी शक्ति : स्वाति मीणा नायक

युवा मेरे लिये मेरी शक्ति : स्वाति मीणा नायक

young-for-me-my-strength-swati-meena-nayakखंडवा : आईसेक्ट रिजनल आॅफिस के कार्यक्रम में जिला कलेक्टर स्वाति मीणा नायक ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में कलेक्टर ने दिव्यांगो एवं युवक-युवतियों से खुल कर चर्चा की एवं उनके मन में उठे जिज्ञासा भरे प्रश्नों का उत्तर देकर उनके मनोबल को एक नई उचाई दी। दिव्यांगो से चर्चा करते हुए कहा कि आपने जीवन में दया नही मांगने का पाठ पढ़ाया, आपने उस इंसान को सर्वपरि बताया जो मुश्किलों में लडने की शक्ति रखता हो, युवकों एवं युवतियों से मुखातिब होकर, उन्होंने कहा जिसमें गुण है उसे सहारे की जरूरत नहीं होती आज देश को ऐसे युवक चाहिए जो मेहनती हो, जो देश सेवा में योगदान दे,लोगो को सही दिशा दिखाने का बेडा उठाए,आपने समस्त युवाओं को उर्जावान,मेहनती और अपनी मंजिल खुद तय करने की प्रेरणा दी।

श्रीमती स्वाति मीणा नायक कलेक्टर जिला खंडवा

कलेक्टर स्वाति मीणा ने कहा इस शहर का युवा मेरे लिये मेरी शक्ति है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को बताया उन्होंने ,अपने आपको युवा श्रेणी में रखते हुए एक साधारण परिवार एवं गांव में जन्मी बताया।

खंडवा पुलिस अधीक्षक ने सिंधु को समर्पित किया ये भवन

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवक-युवतियों की काॅरियर काउंसलिंग भी की, श्रीमती मीणाने जिले में सात ऐसे अधिकारीयों का वर्णन किया जो प्रतियोगी परीक्षाओं से चयनित होकर आए है। फ्री कांउसिल सेशन के लिये समस्त अधिकारीयों को एक मंच पर लाने का विचार भी रखा जिससे युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लाभ प्राप्त हो सके।

जश्ने ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में दिया स्वच्छता का संदेश

कलेक्टर ने आईसेक्ट के कार्यो की सरहाना की। आईसेक्ट के क्षेत्रीय प्रबंधक लुकमान मसूद ने आईसेक्ट के कार्याे के बारे में एवं केशलेस के प्रति युवाओं को जानकारी दी साथ ही कलेक्टर को मूक बधिर बच्चों हेतु आईसेक्ट के कुलपति संतोष चैबे की और 5 कम्प्यूटर प्रदान किये जिससे बच्चों का कम्प्यूटर के क्षेत्र में उत्कृष्ट ज्ञान अर्जित हो सके। कार्यक्रम का आभार आईसेक्ट की प्रबंधक रक्षि ने किया।






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com