MP : टॉयलेट जाने के बहाने प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

0
42


भोपाल : पांच दिन पहले चार फेरे लेने के बाद टॉयलेट जाने के बहाने मंडप से लापता हुई दुल्हन बुधवार रात को थाने पहुंच गई। उसके साथ वह युवक भी था, जिसके साथ पूर्व में उसकी मंगनी हुई थी। लेकिन परिवार के लोगों ने रिश्ता तोड़ दिया था।

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक 27 अप्रैल की रात में अवंतिका क्लब में फेरे की रस्म के दौरान चार फेरे लगाने के बाद 22 वर्षीय वधु लापता हो गई थी। उसके पिता की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी।

बुधवार को युवती थाने पहुंची। उसने बताया कि पूर्व में उसकी मंगनी खंडवा निवासी एक युवक से हुई थी। वह पेशे से ड्रायवर है,लेकिन परिवार वालों ने उसका रिश्ता तोड़कर कोलार रोड निवासी एक 32 साल के युवक से कर दिया था।

नए रिश्ते से वह खुश नहीं थी,इसके अलावा जिससे पहले मंगनी हुई थी,उससे वह प्रेम करने लगी है। इस वजह से फेरे अधूरे छोड़कर वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। वह उसी के साथ शादी कर रहना चाहती है।

पुलिस के मुताबिक इस संबंध में दूसरे पक्ष के बहू के जेवरात को लेकर सवाला उठाए हैं। इसमें पता चला है कि सिर्फ मंगलसूत्र सोने का था,बाकी के जेवर आर्टीफिशियल थे। चूंकि युवक-युवती बालिग हैं,इसलिए स्वेच्छा से साथ रह सकते हैं।