Home > India News > ट्रैफिक रुल तोड़ते युवकों को पकड़ती लेडी पुलिस, वायरल

ट्रैफिक रुल तोड़ते युवकों को पकड़ती लेडी पुलिस, वायरल

youth-broken-traffic-rule-in-ranchi-kapil-sharma-show-share Pic Viral copyरांची- हमारे देश में ट्रैफिक रुल तोड़ने वाले लोगों की कमी नहीं है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल है। बिना हेलमेट पहने एक स्कूटी सवार को जब महिला पुलिसकर्मी रोकती है तो स्कूटी सवार उसे घसीटते हुए आगे बढ़ जाता है।

यह तस्वीर झारखंड की राजधानी रांची की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस तस्वीर अपने पेज कपिल शर्मा शो के पेज पर शेयर किया है। उन्होंने इसे 17 मई को शेयर किया है। उसके बाद लोगों के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। साथ ही रांची पुलिस की खिल्ली भी उड़ा रहे हैं।

इस फोटो में दिख रहा है कि रांची पुलिस की लेडी कांस्टेबल एक स्कूटी सवार को रोकने के लिए सामने आती है। उसके बावजूद वह नहीं रुकता है फिर महिला कांस्टेबल स्कूटी पकड़ खींचने लगती है। स्कूटी सवार नहीं रुका व महिला कांस्टेबल बीच सड़क पर गिर पड़ी व जख्मी हो गई।

यह फोटो राजभवन की बाउंड्री के पास कांके रोड का जो हिस्सा है उसके पास का है। इस मामले में अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Youth Broken Traffic Rules In Ranchi Jharkhand, Pic Viral, Kapil Sharma Share Pic On Social Media

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .