अवैध कारोबार के खिलाफ युथ कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन - Tez News
Home > Politics > अवैध कारोबार के खिलाफ युथ कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन

अवैध कारोबार के खिलाफ युथ कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन

 

Congress protest

अजमेर [ TNN ] युवक कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश शर्मा के नेतृत्व में अजमेर शहर में अवैध रूप से चल रहे सट्टा, जुआ व शराब के कारोबार को बंद करने के लिए आज जिला पुलिस अधीक्षक महोदय को गांधीवादी तरीके से पुष्प गुच्छ भेट कर कार्यवाही की मांग की।

अध्यक्ष लोकेश शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ समय से लगातार मिल रही जनता व युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मिल रही शिकायत पर युवा कांग्रेस के एक षिष्टमण्डल व आम नागरिकों के साथ इस रैकेट को चलाने वालों के खिलाफ प्रदर्षन किया साथ ही ज्ञापन में बताया कि अजमेर शहर में बड़े स्तर पर जुआ, सट्टा व अवैध शराब का कारोबार जोर-शोर से चल रहा है जिससे अजमेर शहर के युवाओं व आम जन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है |

प्रमुख रूप से शहर के केसरगंज, सब्जीमंडी, मदार गेट, दरगाह बाजार, पुलिस लाईन, जोन्स गंज, भगवान गंज, सांसी बस्ती, नगरा व जादूघर, आदि स्थाने पर जुआ व सट्टा बड़ी तादात में खिलाया जा रहा है व असामाजिक तत्वों व शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है जिससे क्षेत्र की महिलाऐं भी अपने आपको असुरक्षित महसूस करती है।

युवक कांग्रेस में ज्ञापन के माध्यम से प्रषासन से यह मांग रखी की जल्द से जल्द शहर में चल रहे अवैध शराब, जुआ व सट्टे की फड़ को चलाने वालो के खिलाफ कार्यवाही की जाये व इन्हें शीघ्रताषीघ्र बंद किया जाये जिससे आम नागरिकों को इससे राहत मिल सके व शहर के अन्दर अवैध रूप से चल रहे कारोबार पर भी ध्यान दे क्योंकि इसका सबसे गहरा असर युवाओं के भविष्य पर पड़ रहा है। सरकार का नारा स्वच्छ भारत अभियान से ही देष स्वच्छ नहीं होगा। ज्ञापन में बताया कि अगर प्रषासन उक्त विषय पर जल्द से जल्द कार्यवाही नहीं करता है तो युवक कांग्रेस उग्र आन्दोलन करेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रषासन की होगी।

इस दौरान सागर मीणा, ईश्वर राजोरिया, कशिश बायला, टेकचन्द कलोसिया, मनीष सेठी, मो. साजिद, भोलू मारोठिया, संदेष गौतम, दीपक धानका, कुलदीप सिंह, सुनील कनौजिया, कालू पंडित, बंटी, विषाल चैधरी, संदीप कनौजिया, मोहित पंवार, सुषील शर्मा, सुमित छाबड़ा, सहित सैकड़ो संख्या में युवक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट – सुमित कलसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com