Home > India > युवक कांग्रेस करेगी पुलिस अधीक्षक का घेराव

युवक कांग्रेस करेगी पुलिस अधीक्षक का घेराव

Youth Congress will picket spअजमेर [ TNN ] युवक कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश शर्मा के नेतृत्व में शहर में लगातार चल रहे जुआ, सट्टा व अवैध शराब के अवैध कारोबर पर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नही करने के विरोध में युवक कांग्रेस मंगलवार को पुलिस अधीक्षक का घेराव करने का मानस बना चुकी है।
सोमवार को इंडोर स्टेडियम में आयोजित प्रेस वार्ता में प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में कई जगह जुआ, सट्टा व रात्रि 8 बजे के बाद अवैध रूप से भारी मात्रा में शराब बेची जा रही है। युवक कांग्रेस के लगातार प्रयासों व मौके पर धरपकड के बावजूद भी आज दिवस तक प्रशासन की ऑखे बंद है, प्रशासन सिर्फ मुक दर्शक बन कर खडी हुई है व आबाकारी विभाग भी इनसे सांठ-गांठ करके चल रहा है जिसका परिणाम कुछ दिन पूर्व युवक कांग्रेस के प्रयासों के द्वारा आबकारी विभाग को देखने को मिला। इसके बावजूद भी आबकारी विभाग ने अपना मुंह मोड लिया व किसी भी तरह की कोई कार्यवाही का अंजाम नहीं दिया।

पुलिस प्रशासन पर आरोप :
अध्यक्ष लोकेश शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस थाने के अधिकारी व आबाकारी अधिकारियों की मिली भगत से शहर में अवैध शराब, जुआ का कारोबार बडे पैमाने पर फल रहा है। अभी कुछ दिन पूर्व ही युवक कांग्रेस ने जो जनहित में जुआ व शराब के ठिकानो पर दबशी देकर मौके पर जुआ, ताशपत्ति व डायरियॉं व दारू पकडी थी वहॉं पर आज अंकुश लगने की बजाय पहले से भी बडे पैमाने पर कार्य चल रहा है।

शर्मा ने आरोप लगाया कि बताया कि खाईलैण्ड मार्केट में जिस शराब के ठेके पर रात्रि 9 बजे बडे पैमान पर बेची जा रही शराब को युवक कांग्रेसियो ने मिडिया के साथ मौके पर पकडा लेकिन आबकारी विभाग ने शराब ठेकेदार से मोटी रकम लेकर मामले को रफा-दफा कर दिया जिसकी शिकायत युवक कांग्रेसियो ने प्रशासन के आलाअधिकारियों को इसकी शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस मेंं मुख्य रूप से युवक कांग्रेस महासचिव कशीश बायला, अभिषेक सैनी, एन.एस.यू.आई जिलाध्यक्ष लोकेश कोठारी, जीसीए छात्रासंघ अध्यक्ष रिछपाल चौधरी, हिन्दु महासभा के जिलाध्यक्ष कमल भारद्वाज, अध्यक्ष सागर मीणा, ईश्वर राजोरिया, शील गहलोत, मनीष सेठी, अंकीत बायल, राहुल चावंरिया, टेकचन्द सहित युवक कांग्रेस व एन.एस.यू.आई. के पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट : -सुमित कलसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com