Home > Crime > ISIS के तार मध्य प्रदेश से जुड़े ,विमान हाइजेक की धमकी देने वाला गिरफ्तार

ISIS के तार मध्य प्रदेश से जुड़े ,विमान हाइजेक की धमकी देने वाला गिरफ्तार

crime

हरदा : 21 नवम्बर 2015 को मुंबई ठाणे में एयर इ‍ंडिया के कॉल सेंटर को ISIS के नाम से विमान हाइजेक की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है ! इस 19 वर्षीय युवक को मध्यप्रदेश के हरदा जिले के ग्राम रहटगांव से मुंबई पुलिस द्वारा दबिश देकर गिरफ्तार किया ।

युवक का नाम महेश मीणा बताया जा रहा है । जानकारी अनुसार इस युवक पर आरोप है कि उसने धमकी में कहा था कि एयर इंडिया के विमान को 28 नवंबर को हाईजैक कर लिया जाएगा।

हरदा पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किरण किरकट्टे के अनुसार धमकी मिलने के बाद ही भारतीय विमानन कंपनी अलर्ट हो गई और इस बाबत् ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्‍टेशन में मामला भी दर्ज करवा दिया गया था |

 आरोपी युवक को 25 नवम्बर को हिरासत में लेकर ठाणे जिले की अदालत में पेश किया गया जहा अदालत ने उसे 2 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है ! ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्‍टेशन की जाँच में यह बात सामने आई है कि आरोपी युवक ने मजाक में ही धमकी भरा कॉल किया था !

Threat call to Air India: Youth claims he called under influence of drug

 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .