BJP विधायक की गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत - Tez News
Home > India News > BJP विधायक की गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत

BJP विधायक की गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत

कर्नाटका में बीजेपी विधायक राघवेंद्र की कार से पैदल चर रहे 24 वर्षीय एक व्यक्ति की कुचलने से मौत हो गई है। यह घटना गुरुवार देर रात की है। राघवेंद्र पूर्व राज्य मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बेटा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राघवेंद्र देर रात गाड़ी से सफर कर रहे थे कि अचानक उनके ड्राइवर ने ऑटो रिक्शा से उतरकर जा रहे व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी।

यह हादसा मदापुरा क्रोस करने के बाद होन्नाली तालुक इलाके में हुआ जब विधायक राघवेंद्र शिखारीपुर की तरफ जा रहे थे। मृतक की पहचान सुरेश नामक व्यक्ति के रूप में हुई है जो कि उसी इलाके का रहने वाला था। इस हादसे के तुरंत बाद ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके कारण विधायक राघवेंद्र को गाड़ी से उतरकर पुलिस और एम्बुलेंस का इंतजार करना पड़ा।

इस घटना की जानकारी राघवेंद्र ने अपने किसी परिचित को दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने परीचित से बात करते हुए राघवेंद्र फोन पर कह रहे थे कि अचानक युवक ऑटो से कूदकर उनकी गाड़ी के सामने आ गया। युवक के अचानक गाड़ी के सामने आ जाने से ड्राइवर का कार पर नियंत्रण नहीं रहा क्योंकि गाड़ी स्पीड़ में थी और युवक उसके नीचे आ गया।

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उसका पोस्टमार्टम किया गया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com