Home > State > Gujarat > Video: केंद्रीय मंत्री पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डाला काला कपड़ा

Video: केंद्रीय मंत्री पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डाला काला कपड़ा

गुजरात के सूरत में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के ऊपर काला कपड़ा डालने की घटना सामने आई

सूरत : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के ऊपर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक युवक ने काला कपड़ा डाल दिया। घटना सूरत की है। अठावले पर कपड़ा डालने वाले इस युवक ने कहा कि दलितों पर अत्याचार होते हैं और हमारे नेता राजनीति करते रहते हैं। बता दें कि रामदास अठावले खुद भी दलित समुदाय से ही आते हैं।

आपको बता दें कि आरपीआई (रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया) के नेता रामदास अठावले वर्तमान में एनडीए सरकार में हिस्सेदार हैं और केंद्रीय मंत्री भी हैं। कपड़ा डालने वाले युवक को कॉन्‍फ्रेंस में मौजूद लोगों ने रूम से बाहर निकाल दिया। यह पूरा वाकया मीडिया के कैमरों के सामने ही हुआ।

गुजरात के सूरत में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के ऊपर काला कपड़ा डालने की घटना सामने आई है। आठवले पर कपड़ा डालने वाले इस युवक ने कहा कि दलितों पर अत्याचार होते हैं और हमारे नेता राजनीति करते रहते हैं। बता दें कि रामदास आठवले खुद भी दलित समुदाय से ही आते हैं।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास आठवले वर्तमान एनडीए सरकार में हिस्सेदार हैं और केंद्रीय मंत्री भी हैं। उन पर युवक द्वारा कपड़ा फेंक कर विरोध जताया गया, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को कमरे से बाहर निकाल दिया। यह पूरा वाकया मीडिया के कैमरों के सामने ही हुआ।

बता दें कि एससी-एसटी ऐक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हुए भारत बंद से दलितों में असंतोष फैला है। इससे वर्तमान एनडीए सरकार और उसके सहयोगियों पर विपक्ष और तमाम दलित संगठन हमलावर हैं। दलितों में फैले रोष का सामना आए दिन मंत्रियों, विधायकों और सांसदों को भी जहां-तहां करना पड़ रहा है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com