Home > Entertainment > Bollywood > जायरा चिल्लाती रहीं, दंगल गर्ल से फ्लाइट में छेड़छाड़

जायरा चिल्लाती रहीं, दंगल गर्ल से फ्लाइट में छेड़छाड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेड़छाड़ केस में नया खुलासा हुआ है। एअर विस्तारा सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्लेन लैंडिंग से पहले जायरा ने क्रू मेंबर्स से शिकायत की थी, लेकिन वो उनकी मदद नहीं कर पाए।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी यात्री ने शुरुआत में क्रू मेंबर्स से कहा कि वो सो रहा है और उसे कोई डिस्टर्ब न करे। आरोपी यात्री से अगली सीट पर ही दंगल गर्ल जायरा वसीम बैठी हुई थीं। इस दौरान फ्लाइट चलती रही और जब प्लेन लैंड होने का वक्त आया तो वहां हंगामा हो गया।

एयर विस्तारा के सूत्रों ने बताया कि जब प्लेन लैंड करने वाला था, उस वक्त जायरा वसीम चिल्ला रही थीं। जायरा अपने पीछे बैठे आरोपी यात्री पर गुस्सा कर रही थीं। एयर विस्तारा के सूत्रों ने प्लेन लैंड करने की तैयारी थी, जिसके चलते सभी क्रू मेंबर्स ने सीट बेल्ट बांध ली थी।

‘नहीं कर सकते थे मदद’

एयर विस्तारा सूत्रों ने ये भी बताया कि जब जायरा ने शिकायत की तब सभी क्रू मेंबर्स प्लेन लैंडिंग नियमों के तहत सीट बेल्ट पहने हुए थे। सूत्रों ने बताया कि क्रू टीम नियमों के मुताबिक प्लेन लैंड होते वक्त इधर-उधर नहीं जा सकते थे। यही वजह रही कि जायरा की शिकायत के बावजूद वो उनकी मदद को नहीं जा सके।

हालांकि, एयरलाइन सूत्रों ने ये भी बताया कि प्लेन लैंडिंग शुरू होने से पहले जायरा ने ऐसी कोई शिकायत उन्हें नहीं की। सूत्रों ने बताया कि जब मुंबई में फ्लाइट की लैंडिंग हो गई तब क्रू मेंबर्स ने जायरा वसीम और उनकी मां से शिकायत दर्ज कराने के बारे में पूछा। लेकिन जायरा ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

क्रू मेंबर्स से पूछताछ

एयर विस्तार की तरफ से ये जानकारी भी आ रही है कि फ्लाइट में मौजूद क्रू को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस संबंध में सभी से गहन पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि जायरा एयर विस्तारा की फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। फ्लाइट में उनकी सीट के पीछे बैठे एक शख्स ने उनसे छेड़छाड़ की। जायरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। यहां तक कि जायरा ने फ्लाइट क्रू पर मदद न करने का आरोप भी लगाया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com