Murali-Vijay
तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 6 ओवर्स में एक विकेट के नुकसान पर 18 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे और अंबाती रायुडू क्रीज पर टिके हुए हैं। भारत को पहला झटका मुरली विजय के रूप में लगा। उन्हें विटोरी ने सिबांडा के हाथों कैच आउट कराया।

विजय 9 बॉल्स में सिर्फ 1 रन ही बना सके। इससे पहले जिम्बाब्वे ने टीम इंडिया खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। इस दौरे पर एमएस धोनी, विराट कोहली समेत 8 सीनियर प्लेयर्स को आराम देकर नई टीम इंडिया भेजी गई है, जिसके कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं।

मेजबान जिम्बाब्वे ने मजबूत भारतीय टीम के खिलाफ अच्छे परफॉर्मेंस के लिए 30 वर्षीय एक्सपीरिएंस्ड मैल्कम वालर को टीम में शामिल किया है। हाल ही में पाकिस्तानी दौरे पर गई जिम्बाब्वे टीम को चार बदलावों के साथ भारत के खिलाफ उतारा जाएगा जिसमें मध्यक्रम में वालर को शामिल किया गया है।

वालर पार्ट टाइम ऑफ स्पिनर की भूमिका भी निभाते हैं। आईसीसी विश्वकप में भी वालर टीम का हिस्सा थे। वनडे के नए रूल्स के मुताबिक इस मैच में अब बैटिंग पावरप्ले नहीं होगा। साथ ही हर तरह के नो बॉल पर बैट्समैन को फ्री हिट दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here