‘जय श्री राम’ सुनकर ममता बनर्जी ने फिर खोया आपा, Video वायरल


पश्चिम बंगाल (West bengal) में मिली हार के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) काफी बौखला गईं हैं बीती शाम उन्होंने उस वक्त अपना आपा खो बैठीं जब कुछ लोगों के एक समूह ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। ममता का काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था, तभी कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए जिसके बाद वह एक बार फिर अपना आपा खो बैठीं।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अपने पार्टी कार्यकत्र्ताओं पर हुई ङ्क्षहसा के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थीं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ लोग उस समय ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जब ममता बनर्जी का काफिला भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था।

क्रोधित ममता अपनी कार से बाहर आईं और उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारियों से इन पुरुषों के नाम लिखने को कहा। उनकेअपनी कार में वापस जाने के बाद उन लोगों ने फिर से ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए जिस वजह से उन्हें फिर से एक बार अपने वाहन से उतरना पड़ा। इस घटना ने इस महीने की शुरूआत में पश्चिमी मिदनापुर जिले के चन्द्रकोना के निकट हुई इसी तरह की एक घटना की याद दिला दी। file photo
Video हुआ वायरल