Aamir Khan Daughter: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी Ira khan ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। ira अक्सर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने परिवार और दोस्तों को मौजूदगी में नुपुर शिखर से सगाई कर ली है। दोनों की सगाई के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। आमिर खान भी अपनी बेटी की सगाई में काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने इस खास मौके पर जमकर डांस भी किया। जिसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। आमिर का ऐसा अंदाज देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

aamir khan daughter ira khan engaged to boyfriend nupur shikhare see photos  and videos - Entertainment News India - आमिर खान की बेटी इरा ने की  बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई, अब

बेटी की सगाई में खूब नाचे आमिर

अपनी बेटी ira की सगाई में आमिर ने व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा पहने थे। इस खास मौके पर पैपराजी भी पहुंची थी। जहां उन्होंने आमिर के साथ-साथ अन्य सितारों को भी कैप्चर किया। वहीं सामने आए वीडियो में आमिर खुशी से खूब नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देख आमिर को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। आमिर का ये लुक और अंदाज काफी अलग है। आमिर के लेटेस्ट लुक से यूजर्स काफी हैरान हैं। अब वे तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Aamir khan kiran daughter Ira Khan Nupur Shikhare engagement ceremony see  photos | रेड गाउन में खूब जच रही हैं इरा खान, बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग हुई  सगाई | TV9 Bharatvarsh

जल्द ही करेंगे शादीबता दें कि कुछ समय पहले ही ira के बॉयफ्रेंड नुपुर ने उन्हें प्रपोज किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने इस रिश्ते में आगे बढ़ने का फैसला किया और सगाई की। इस दौरान ira ने रेड कलर का गाउन और नुपुर ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था।

Ira Khan-Nupur Shikhare Engagement: रेड गाउन पहन आइरा खान ने की सगाई, आमिर  के साथ ट्विनिंग करती दिखीं फातिमा

इस फंक्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और आमिर खान की मां भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। ira और नुपुर साल 2020 से साथ में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आमिर भी नुपुर के काफी क्लोज हैं। खान परिवार के हर फंक्शन में नुपुर शामिल होते हैं।