Home > Crime > धोखाधडी: नेचर हाइट्स के एमडी अरोड़ा फिर पुलिस रिमांड पर

धोखाधडी: नेचर हाइट्स के एमडी अरोड़ा फिर पुलिस रिमांड पर

Nature heights infra ltd big scam in Punjab MDफाजिल्का- धोखाधडी के मामले में अदालती प्रक्रिया से गुजर रहे नेचर हाईट्स इन्फ्रा पुलिस रिमांड  के एमडी नीरज अरोड़ा को अदालत ने एक अन्य मामले फिर से 19 मार्च तक के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है ! इस मौके पर पंजाब सहित कई अन्य राज्यों से आए निवेशकों ने अदालती परिसर के बाहर नीरज के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया , हाथो में बैनर्स लिए निवेशको की एक ही मांग थी कि उनके पैसे दिलवाए जाये !

आज अबोहर पुलिस ने नेचर हाईट्स इन्फ्रा लिमिटेड के एम डी नीरज अरोड़ा को माननीय अमित मल्हन की अदालत में पेश किया गया , पुलिस ने आज पुलिस रिमांड खत्म होने पर नीरज को पेश किया गया , जहा पर अदालत ने नीरज अरोड़ा को एक अन्य मामले में 19 मार्च तक के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है . इस मौके पर निवेशकों ने भी अदालत में हाजिर हो कर उनके साथ हुई ठगी की व्यथा न्यायाधीश को सुनाई . निवेशको के कहना है कि यह कोई 400 करोड़ रूपए के घपले का मामला है जिसमे पंजाब सहित हरियाणा , हिमाचल , राजस्थान जम्मू सहित अन्य राज्यों के लोग शामिल है जिनके खून पसीने की कमाई इस कम्पनी में लगाई थी लेकिन उनके साथ ठगी हुई है .लोगों ने कहा कि उन्होंने अपना सबकुछ बेच कर इस कम्पनी में पैसा लगाया , कुछ समय तक तो उनको पैसे के बदले में प्रति महीने के हिसाब से पैसे आते रहे लेकिन बाद में बंद हो गए !

निवेशको ने कहा कि सैटलमेंट के नाम पर जिस कालोनियों में उन्हों प्लाट दिए गए वहा पर भी उनके साथ ठगी की गई कम दाम वाली जगह को उनकी मज़बूरी का फायदा उठाते हुए महंगे भाव पर दिया गया , अबोहर में भी निवेशको को कालोनियों में जगह दी गयी , लोगों ने अदालत में इस सारे मामले की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जाँच करवाए जाने की गुहार लगाई ,

पीड़ित पक्ष के वकील विजय जग्गा ने बताया कि इस कंपनी द्वारा लोगों के साथ बड़े स्तर पर ठगी मारी गई है और इस मामले में पुलिस ने भी अदालत में नीरज अरोड़ा से बारीकी से पूछ ताछ करने के लिए पुलिस रिमांड की मांग की जिस पर अदालत ने नीरज अरोड़ा को 19 मार्च तक पुन्हा पुलिस रिमांड में भेज दिया है , जग्गा ने कहा कि इस कम्पनी ने देश भर में लोगों को ठगी का शिकार बनाया ! उन्होंने कहा कि अदालत ने भी इसे लोगों के साथ ठगी का मामला देखते हुए कहा की अगर पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कारवाई नहीं कर रही है तो वह अपनी निजी शिकायत अदालत में दर्ज करवाए जिस पर उनकी सुनवाई की जाएगी !

@इंद्रजीत सिंह

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .