Home > Entertainment > Bollywood > “आराम घर” में विजय बदलानी एक इमोशनल भूमिका में

“आराम घर” में विजय बदलानी एक इमोशनल भूमिका में

Vijay Badlani Emotional Short Film - Aram Ghar

Vijay Badlani Emotional Short Film – Aram Ghar

पैकेट फिल्म्स द्वारा एक शॉर्ट फिल्म,”आराम घर”(ओल्ड ऐज होम) का निर्माण किया गया है, जिसके निर्देशक आशीष वर्गीस हैं। जोकि एक माँ और बेटे की भावात्मक फिल्म बनी है। जिसमे बेटे भूमिका टीवी के फेमस एक्टर विजय बदलानी ने निभाया है,जोकि धारावाहिक ‘जोधा अकबर’,’बाल गोपाल करे धमाल’,’यम हैं हम’और ‘सावधान इंडिया’ जैसे कई धारावाहिको में काम किया है।

यह फिल्म सभी शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में भेजी जाएगी। अपने रोल के बारे में विजय बदलानी कहते है,” इसमें मैं अपनी माँ को १२ साल से ओल्ड ऐज होम में रक्खा रहता है। और एक दिन माँ बोलती है कि बेटा इस ओल्ड ऐज होम में कुछ गद्दे, पंखे और एक फ़ीज़ दे देना क्यूँकि यहाँ के गद्दे फ़ट गए है,पंखे ख़राब है और फ्रीज़ चलता नहीं है।

मैं माँ को बोलता हूँ कि आपको इतनी तकलीफ है तो मैं आप को कही और शिफ्ट कर देता हूँ। तब माँ कहती हैकि बेटा मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है। लेकिन जब तुम्हारा बेटा तुम्हे यहाँ भेज देगा तो तुमको काफी तकलीफ होगी और तुमको देखने के लिए मैं नहीं रहूंगी।

माँ का यह कहना काफी भावात्मक है। आज लोग अपने माँ बाप को ओल्ड ऐज होम में भेज देते हैं लेकिन यह नहीं सोचते है कि उनका भी वही दिन आ सकता है। ” 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .