Home > Crime > MCD हड़ताल का 11वां दिन, केजरीवाल का पुतला फूंका

MCD हड़ताल का 11वां दिन, केजरीवाल का पुतला फूंका

kejriwalनई दिल्ली– एमसीडी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी है ! आंदोलनकारियों ने हड़ताल के 11 वें दिन शनिवार सुबह श्यामलाल कॉलेज के पास सड़क जाम कर दिया ! इसके साथ ही पूरे दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर ये लोग कई तरीकों से अपना विरोध जता रहे हैं ! प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका!

वहीं परिवहन मंत्री गोपाल राय के दफ्तर के बाहर जनकर नारेबाजी भी की ! इन लोगों ने रेल भवन को भी निशाना बनाया ! खजूरी खास चौक और शास्त्री पार्क में एमसीडीकर्मियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया ! इस बीच बीच सड़क पर सैलरी की मांग के साथ हवन पूजन भी किया ! दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से बैठक बेनतीजा निकलने के बाद बाकी एमसीडी कर्मियों ने हड़ताल जारी रखने का मन बनाया हुआ है !

खबर अनुसार एमसीडी से जुड़े इंजीनियर्स फोरम ने शनिवार को ही हड़ताल वापस लेने का ऐलान कर दिया है ! प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों के एक धड़े ने अपना हड़ताल पहले ही वापस ले लिया था ! इस बीच एमसीडी हड़ताल पर दिल्ली हाईकोर्ट ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है ! कोर्ट ने सभी कर्मचारी यूनियनों के प्रतिनिधियों को 8 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है ! कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी के शासन वाली एमसीडी और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के टकराव में आम लोग पिस रहे हैं !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com