Home > India News > मध्य प्रदेश : धार जिले में ट्रक बस की टक्कर 12 की मौत

मध्य प्रदेश : धार जिले में ट्रक बस की टक्कर 12 की मौत

private bus collided with a truck in Dhar district of Madhya Pradeshधार – मध्य प्रदेश के धार जिले में ट्रक और बस की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हो गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार धार जिले के मनावर थाना अंतर्गत ग्राम सिंघाना के पास ट्रक और सवारी बस की भिड़ंत हुई । बड़वानी जिला मुख्यालय से यह स्थान 35 किलो मीटर दूर है।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाकी लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।मृतकों में बच्चे भी श‍ामिल हैं।

घायलों को उपचार के लिए बड़वानी जिला अस्पताल भेजा गया है। बस नंबर एमपी 04 के 7223 बताया गया है। मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं।

आरंभ में बस दुर्घटना के मरीजों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए जाने के बाद अफरा तफरी की हालत थी लेकिन कलेक्टर के निर्देश के बाद व्यवस्थित उपचार शुरू किया जा सका।

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने  बताया कि बस और ट्रक में आमने-सामने से टक्कर हुई और उसके बाद बस पलट गई। इस हादसे में 12 यात्रियों की मौत हुई है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .