Home > Crime > भागवत कथा में कंस वध दिखाने के लिए चली असली गोलियां, नाबालिक की मौत

भागवत कथा में कंस वध दिखाने के लिए चली असली गोलियां, नाबालिक की मौत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के एटा में एक धार्मिक कार्यक्रम में असली गोलियां चल गईं, जिससे एक किशोर की मौत हो गई है। एटा में रविवार को श्रीमदभागवत कथा के दौरान कंस का वध दिखाया जा रहा था, इस नाटक में कंस की मौत का सीन दिखाने में असली गोलियां चलाई गईं। इसमें से एक गोली वहां बैठे 14 साल के लड़के के सीने में जा लगी। किशोर को तुरंत पास के अस्तपाल ले जाया गया, जहां उसे पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

एटा के भदुईया मठ गांव में रविवार को श्रीमदभागवत कथा का आयोजन किया गया। कथा के दौरान कंस वध का सीन दिखाया जा रहा था, जब वहां असली गोलियां चल गईं। मंदिर के समीप जहां कथा का आयोजन हो रहा था, वहां एक पेड़ पर कंस का पुतला टांगा गया था। कंस के पुतले को मारने के लिए लोगों ने गोलियां चलाईं, जिसमें से एक गोली 14 साल के किशोर के जा लगी। किशोर कथा देखने वहां आया हुआ था।

किशोर को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स उसकी जान नहीं बचा पाए। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। उत्तर प्रदेश में समारोह में असली फायरिंग के कारण मौत का ये पहला मामला नहीं है। हर साल राज्य में इस तरह से गोली चलने से कई मासूम अपनी जान गंवा देते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com