इंदिरा आई, राजीव भईया आये, सोनिया आई, राहुल आये और अब प्रियंका आयी

0
18


भोपाल : मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ आरक्षित लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केन्द्रीय राज्यमंत्री डा.वीरेन्द्र कुमार खटीक के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि जिनका नाम पप्पू, टिल्लू, मिन्नू व मुन्ना होता है उनकी सोच भी वैसी होती है।
आज प्रियंका गांधी के अमेठी में दिये गये बयान कि देश को शहन्शाह नही बल्कि लोकतंत्र चाहिये के जबाब में प्रभात झा ने नेहरू गांधी परिवार पर तंज कसते हुये कहा कि शहनशाह तो उनका परिवार है नेहरू थे, उसके बाद इंदिरा आई, राजीव भईया आये, सोनिया आई, राहुल आये और अब प्रियंका आयी है।

वही प्रभात झा ने कहा कि आज हम एक ऐसा रहस्योदघाटन कर रहे है कि प्रियंका को राजनीति में सिर्फ इसलिये लाया गया है कि राहुल के तो बच्चे है नही हारने के बाद कांग्रेस किसी ओर के हाथ में नही चली जाये इसलिये प्रियंका गांधी को राजनीति में ले आये है।

आज कांग्रेस विपक्ष की लडाई लड रही है और भाजपा देश सेवा की लडाई लड रही है, आज देश में 50 से ज्यादा सीटों पर कोई भी विपक्षी दल चुनाव नही लड़ रहा है, वही भोपाल से चुनाव लड रहे दिग्विजय सिंह पर निशाना सांधते हुये कहा कि वह हमेशा साध्वी से ही डिफिट खाते आये है।

2003 में टीकमगढ़ की बेटी साध्वी उमा भारती ने उनकी 10 साल की सरकार को उखाड फेंका था, और अब 15 साल बाद एक और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आयी है जिनकी बजह से वह किसी कीमत पर संसद नही पहुंच सकते है। उम्र के इस पडाव पर उन्होंने यह गलत निर्णय ले लिया है। यह बात उन्होंने भाजपा चुनाव कार्यालय पर मीडिया से चर्चा करते हुये कही।