Home > India > खंडवा सडक़ हादसे में मृतकों की संख्या 25 हुई

खंडवा सडक़ हादसे में मृतकों की संख्या 25 हुई

23 killed in horrific road accidentखंडवा  –खंडवा में एक भीषण सडक़ हादसा हुआ जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई और लगभग 12 घायल है। घायलों का इलाज खंडवा अस्पताल में चल रहा है। हादसा एक निजी यात्री बस और ट्राले में आमने-सामने की टक्कर से हुआ। बस इंदौर से खंडवा आ रही थी। घटना जिला मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर छोटी छैगांव के पास हुआ। घायलों में भी कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। अभी तक पांच मृतकों की पहचान हुई है।

हादसे की खबर सुनकर जिला अस्पताल में परिचित और रिश्तेदारों की भीड़ उमड़ गई। मृतकों में लगभग तीन महिलाएं और बाकि पुरूष है। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर महेश अग्रवाल और एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार ने मोर्चा संभाला और पूरी प्रशासनिक व्यवस्था को अपने हाथ में ले लिया। जिला अस्पताल में सभी डाक्टर और नर्सिंग स्टाफ को घायलों के इलाज के लिए काल पर ले लिया।

घटना स्थल पर एडीशनल एसपी गोपाल खांडेल ने मोर्चा संभाला और आपस में भीड़े हुए दोनों वाहनों में से मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया और मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों को 1.50 लाख रूपये और घायलों को 50 हजार रूपये देने की घोषणा की है।

रिपोर्ट :- विक्की सराठे 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com