हिट एंड रन: सलमान निर्दोष हैं तो मेरे पिता को किसने मारा - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > हिट एंड रन: सलमान निर्दोष हैं तो मेरे पिता को किसने मारा

हिट एंड रन: सलमान निर्दोष हैं तो मेरे पिता को किसने मारा

Bollywood Star Salman Khan

मुंबई- मुंबई में वर्ष 2002 में हुए हिट एंड रन मामले में सलमान खान अदालत से बरी हो चुके हैं। उन्हें गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले में सभी आरोपों से बरी किया था। 13 साल पुराने इस मामले में नरुल्लाह शरीफ नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य घायल हो गए थे।

जब यह फैसला गुरुवार को सुनाया जा रहा था तब नुरुल्लाह शरीफ के बेटे फिरोज शाह भी मुंबई के झुग्गीपट्टी वाले इलाके मलवानी में टीवी स्क्रीन पर नजरें गड़ाए बैठे थे। कोर्ट का फैसला सलमान के पक्ष में गया तो वह उदास हो गए। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सलमान खान को बरी किए जाने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

लेकिन मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि अगर सलमान खान मामले में निर्दोष हैं तो फिर मेरे पिता को किसने मारा? मैं सलमान खान को माफी देता हूं लेकिन मैं यह जानना चाहता हूं कि आखिर मेरे पिता को किसने मारा? 13 साल बाद भी मेरे जेहन में वही सवाल है कि मेरे पिता की हत्या किसने की? लेकिन अभी तक मुझे इस सवाल का जवाब नहीं मिला है। शेख की उम्र अब 25 साल की है और वर्ष 2002 में पिता की मौत के बाद उन्हें पढ़ाई छोड़कर घर की देखभाल में लगना पड़ा। वह खुद सलमान के फैन हैं और उनकी फिल्में देखना उन्हें पसंद हैं।

गौर हो कि गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को इस मामले में सभी आरोपों से बरी कर दिया था। बंबई उच्च न्यायालय ने सलमान को बड़ी राहत देते हुए सत्र अदालत द्वारा उन्हें सुनाई गयी पांच साल कैद की सजा को रद्द कर दिया और आज उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया था।

कोर्ट द्वारा 13 साल पुराने हिट-एंड-रन मामले में बरी किये जाने के बाद अभिनेता सलमान खान ने कहा था कि वह विनम्रता के साथ फैसले को स्वीकार करते हैं। 49 वर्षीय सलमान ने अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के समर्थन के लिए उनका शुक्रिया ट्विटर पर अदा किया। फैसले के बाद सलमान अदालत में रो पड़े और उन्हें आंसू पोंछते हुए देखा गया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com