Home > India News > बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ‘शोले का गब्बर सिंह’: ठाकरे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ‘शोले का गब्बर सिंह’: ठाकरे

amit shah uddhav thackeray

मुंबई- बीजेपी और उसकी सहयोपी पार्टी शिवसेना के बीच राजनीतिक रस्साकशी जारी है. दोनों ओर से जोरदार बयानबाजी हो रही है. इसके साथ ही एक-दूसरे पर दोनों ही पार्टियां वार-पलटवार खेल रही हैं. ताजा मामले में राजनीति में ‘बालीवुड’ का तड़का लग गया है | बीजेपी के पत्रिका में शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की तुलना शोले फ़िल्म के असरानी से की थी.




शिवसेना ने इसका करारा जवाब देते हुए अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को शोले का गब्बर सिंह कहा है. अगर उद्धव ठाकरे असरानी है तो अमित शाह गब्बर सिंह.

कहा गया है कि ‘जिस तरह से अमित शाह काम कर रहे हैं, उसे देखते शोले के अंत में जो हालत गब्बर की हुई थी वही हालत बीजेपी के इस गब्बर सिंह की होगी. शिवसेना की पार्षद किशोरी पेडणेकर ने बयान दिया है.

शिवसेना के मुखपत्र सामना से बीजेपी पर लगातार हमले होते रहे हैं. लेकिन, अब बीजेपी ने भी अपने मुखपत्रों और पत्रिकाओं के जरिये शिवसेना पर हमले तेज कर दिए है. उसी के चलते ये शोले फ़िल्म के किरदारों को लेकर शिवसेना-बीजेपी में अब नया विवाद खड़ा हो चुका है.

इससे पहले भी शिवसेना ने सीधे तौर पर कई मुद्दों पर बीजेपी और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे हमले बोले हैं. बीजेपी ने इससे पहले लिखा था कि शिवसेना ‘तलाक’ ले सकती है. अब देखना यह है कि यह जंग किस मुकाम तक जाती है. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भी शिवसेना, बीजेपी को घेर रही है.




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com