Home > Crime > यूपी: सेक्स रैकेट में 6 कॉल गर्ल और 3 युवक गिरफ्तार

यूपी: सेक्स रैकेट में 6 कॉल गर्ल और 3 युवक गिरफ्तार

Sex racket busted

Sex racket busted

गाजियाबाद- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में देह व्यापार का धंधा जमकर फल फूल रहा है ! लोनी पुलिस ने ऐसे ही एक मामले का खुलासा करते हुए छह कालगर्ल और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है !

लोनी थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की टीम ने 6 कालगर्ल और 3 युवकों को गिरफ्तार किया है ! पुलिस ने इन सभी गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है ! सभी को अदालत में पेश किया गया. वहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया ! आरोपियों के अन्य साथियों को पुलिस तलाश कर रही है !

पुलिस का दावा है कि ऑन डिमांड कालगर्ग भेजता है ! पुलिस इस धंधे में शामिल अन्य लोगों की धरपकड़ में दबिश दे रही है ! फ्लैट स्वामी का भी पता लगाया जा रहा है ! लोनी के डीएलएफ कॉलोनी में देह व्यापार को लेकर पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी !

पुलिस के अनुसार, संचालक के संपर्क में करीब दो दर्जन से अधिक लड़कियां संपर्क में हैं, जो ऑन डिमांड बुलाई जाती हैं। पूछताछ में पता चला है कि इस अड्डा पर कई सफेदपोश लोगों का आना-जाना भी था। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि डीएलएफ कॉलोनी के पास एक मकान में कुछ लोग देह व्यापार का अड्डा चला रहे हैं। सूचना के आधार पर एक नकली ग्राहक को अड्डा पर भेजा गया। जब कॉल गर्ल ग्राहक के पास आ गई, तब उसने पुलिस को इशारा कर दिया। Sex racket busted in Ghaziabad, 9 arrested

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com