Home > Crime > खजुराहो : नाबालिग से रेप के आरोपी का स्कैच जारी

खजुराहो : नाबालिग से रेप के आरोपी का स्कैच जारी

khajuraho rapeखजुराहो- छतरपुर जिले के खजुराहो के स्थानीय मेले में बुधवार रात को अज्ञात 9 वर्षीय बालिका के साथ अज्ञात आरोपी द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म मामले में आरोपी का स्कैच जारी कर दिया गया है ! पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिये 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323, 3/4 पास्को के तहत प्रकरण दर्ज हुआ । पुलिस पीड़ित बालिका की छोटी बहन की सहायता से स्केच तैयार करवाकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

छतरपुर के पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने के मुताबिक खजुराहों में गत 7 मार्च से स्थानीय मेला लगा है। इस मेले में लगभग 500-600 दुकानदार शामिल हुए हैं। इनमें महाराजपुर के चौरसिया ने भी अपनी जनरल स्टोर की दुकान लगाई है। उनकी पत्नी नहीं है तथा उनके साथ उनकी दो लड़कियां भी उनके साथ रहती हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने चौरसिया की 9 वर्षीय बेटी को दो दिन पहले भी आईसक्रीम खिलाई थी और साथ चलने को कहा था, लेकिन बालिका ने मना कर दिया। कल रात आरोपी ने मौका पाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया।

शाक्यवार ने बताया कि बालिका के दुकान पर नहीं मिलने पर परिवार ने उसकी तलाश की। बाद में बालिका मेले के पास ही गंभीर अवस्था में पड़ी मिली। उसे तुरंत उपचार के लिये खजुराहो के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय छतरपुर भेजा गया जहां से उसे ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिये रैफर किया गया।

उन्होंने कहा कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 :बलात्कार: 323 :मारपीट: का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया है।

रिपोर्ट- मनीष खरया

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .