Home > Foregin > एक मां ने अपनी ही बेटी के रेप के लिए दिया विज्ञापन !

एक मां ने अपनी ही बेटी के रेप के लिए दिया विज्ञापन !

demo pic

demo pic

अमेरिका में मां-बेटी के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया हैा एक मां ने अपनी ही 6 साल की बेटी के रेप के लिए इंटरनेट पर विज्ञापन डाल दिया। वाशिंगटन पुलिस ने रेप का विज्ञापन जारी होने की शिकायत पर महिला को गिरफ्तार कर‍ लिया। दो दिन पहले कोर्ट ने 35 साल की इस महिला को 26 साल कैद की सजा सुनाई है।

इस 35 वर्षीय औरत ने अपने पति संग मिलकर अमेरिका की एक फेमस क्‍लासीफाइड एड साइ क्रैगलिस्‍ट पर कस्‍टमर्स को रिझाने के लिए आर उन्‍हें अपनी बेटी के रेप के लिए वॉशिंगटन स्थित अपने घर आने के लिए विज्ञापन पोस्‍ट किया। पुलिस की जांच में महिला के घर से अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं। इसमें उसकी बेटी का शारीरिक शोषण होता दिख रहा है। लड़की की मां भी इन वीडियो में दिख रही है लेकिन वह अपनी बेटी को बचा नहीं रही है। पुलिस ने बताया कि यह महिला रेप का विज्ञापन देती थी, साथ ही ऐसे मर्दों को भी खोजती थी, जो उसके घर आकर बेटी से रेप कर सकें। इसके लिए महिला ने इंटरनेट का सहारा लिया था। पुलिस के मुताबिक यह महिला मानसिक रूप से बीमार है। बेटी का बलात्‍कार करवाने के लिए मां ने अच्‍छी खासी रकम की भी मांग की। विज्ञापन में मां ने लिखा, ‘जो पुरुष मेरी बेटी के साथ सेक्‍स करने की इच्‍छा रखता है वह घर पर आ सकता है। हालांकि इसके लिए उसे मुझे पैसे देने होंगे।

इस मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस अफसरों ने पाया कि महिला के घर में उसके सामने एक शख्‍स ने उसकी बेटी का रेप किया। इतना ही नहीं, घर में बच्‍ची के यौन शोषण से जुड़ी तस्‍वीरें भी मिलीं।

कोर्ट ने इस महिला को चाइल्‍ड रेप आर कॅमर्शियल सेक्‍सुअल अब्‍यूज को प्रमोट करने के जुर्म में सजा दी है। उसपर चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी से जुड़े आरोप भी सच पाए गए। पुलिस और वाशिंगटन कोर्ट के जज ने लड़की की पहचान छिपाने के लिए उसकी मां का नाम या तस्वीर मीडिया को नहीं दी है। अदालत ने महिला को बच्ची से छेड़छाड़ करने समेत एक दर्जन से अधिक मामलों में दोषी पाया है। बच्‍ची की मां के साथ-साथ उसके पति को भी सजा सुनाई गई है। अदालत ने पति को भी दोषी मानते हुए 27 साल की सजा सुनाई है। जबकि मुख्‍य आरोपी महिला को 26 साल की सजा सुनाई गई है।[एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com