Home > Entertainment > Bollywood > पीके:आस्ट्रेलिया में आमिर की हिट फिल्मों की हैट्रिक

पीके:आस्ट्रेलिया में आमिर की हिट फिल्मों की हैट्रिक

aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा दी है। आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ हाल ही में प्रदर्शित हुई। फिल्म ‘पीके’ के साथ ही आमिर ने आस्ट्रेलिया में हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा दी है। इससे पूर्व आमिर की ‘3 इडियट्स’ और ‘धूम 3’ ने भी ऑस्ट्रेलिया में धूम मचायी थी। ‘पीके’ ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी विदेशी फिल्म बन गई है।

बताया जाता है कि ‘पीके’ ऑस्ट्रेलिया में 35 स्क्रीनों पर प्रदर्शित हुई थी। भारतीय फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप पर तीनों फिल्में आमिर की ‘धूम 3’, ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ हैं। ऑस्ट्रेलिया में 4 लाख से भी कम भारतीय है जबकि ‘पीके’ को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जो बड़ी बात है।

फिल्म ‘पीके’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा कि हमें दर्शकों से बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिला है। हमें इस बात की बहुत खुशी है कि हमारे काम को दुनियाभर के लोगों से प्यार मिल रहा है।

‘पीके’ ऑस्ट्रेलिया के अलावा अमेरिका और कनाडा समेत कई देशों में शानदार बिजनेस कर रही है। उल्लेखनीय है कि विदेशी बाजार में ‘पीके’ अभी तक 150 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। वहीं भारत में ‘पीके’ 300 करोड़ का आंकडा पार करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com