"आप" ने कटा दो का टिकट, आरोप दो करोड़ में बेच दी सीट - Tez News
Home > State > Delhi > “आप” ने कटा दो का टिकट, आरोप दो करोड़ में बेच दी सीट

“आप” ने कटा दो का टिकट, आरोप दो करोड़ में बेच दी सीट

kejriwalनई दिल्ली – टिकट बिकने के आरोप के बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल करने के आखिरी दिन अपने दो उम्मीदवार बदल दिए हैं। पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने ट्वीट करके जानकारी दी कि दिल्ली की महरौली के उम्मीदवार गोवर्धन सिंह और मुंडका सीट के उम्मीदवार राजेंद्र डबास का टिकट काट दिया। महरौली से नरेश यादव को और मुंडका को सुखबीर दलाल को टिकट दिया है।

आशुतोष ने ट्वीट में लिखा है कि आंतरिक लोकपाल की जांच में भ्रष्टाचार की बात सामने आने के बाद दोनों उम्मीदवारों को हटाया गया है। दूसरी तरफ, गोवर्धन सिंह ने आरोप लगाया है कि दो करोड़ रुपये में उनकी सीट का टिकट बेचा दिया गया है। गोवधर्न ने यह भी बताया कि उनके पास यह आरोप साबित करने के लिए फोन रिकॉर्डिंग भी है।

गोवर्धन ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने उन पर जोर डालकर चुनाव लड़ने को कहा था। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता था, लेकिन तब अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि आपके चुनाव लड़ने से आम आदमी पार्टी को फायदा होगा और मैं तैयार हो गया। गोवर्धन ने कहा कि आज सुबह मनीष सिसोदिया ने कहा कि आपको टिकट काट लिया गया है और सरकार बनने पर चेयरमैन का पद दे दिया जाएगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com