Home > State > Delhi > जेटली के घर के बाहर प्रदर्शन,इस्तीफा दो के लगे नारे

जेटली के घर के बाहर प्रदर्शन,इस्तीफा दो के लगे नारे

aap-demonstrated-for-ddca-controversy-at-jaitley-s-house-demanding-resignationनई दिल्ली – डीडीसीए मामले में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घिरे वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। जेटली के खिलाफ उन्हीं के घर के बाहर आप कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं की मांग है कि अरुण जेटली अपने पद से इस्तीफा दे दें। पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए हुए हैं और जमकर नारेबाजी कर रहे थे। इन्हें रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल करते हुए पानी की बौछार की। फिर इन्हें बस में भरकर ले गई।

प्रदर्शन में आप विधायक अलका लांबा, सोमनाथ भारती सहित कई और नेता भी मौजूद रहे। प्रदर्शन को देखते हुए अरुण जेटली के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। हालांकि आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान बीजेपी भी अरुण जेटली के साथ खड़ी दिख रही है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि इस मामले पर आम आदमी पार्टी सियासत कर रही है।

बता दें कि सीबीआई द्वारा दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के घर पर छापा मारने के बाद से आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच राजनीतिक जंग छिड़ गई है। आप ने अरुण जेटली पर डीडीसीए में घोटाला करने का आरोप लगाया है और लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। इसे लेकर केजरीवाल सरकार ने एक सदस्यीय जांच आयोग का भी गठन किया गया है जिसे कल बुलाए के विधानसभा के एक दिन के विशेष सत्र में मंजूरी दी गई।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com