Abhijit and Ijaz makes impotent  Rishi Kapoorनई दिल्ली – 2002 के हिट ऐंड रन मामले में सलमान खान को कोर्ट द्वारा सजाए सुनाए जाने के बाद बॉलिवुड ‘दबंग’ खान के साथ खड़ा नजर आ रहा है। इस बीच हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समर्थन के चक्कर में विवादों में फंस गए। गायक अभिजीत फुटपाथ पर सोने वालों की कुत्तों से तुलना करना इसी का एक उदाहरण है। अभिजीत के इस बयान की चारों ओर आलोचना हुई।

अभिजीत के इस रुख का समर्थन किसी ने नहीं किया। सोनाक्षी सिन्हा ने जहां खुद को इससे अलग कर लिया वहीं ऋषि कपूर तो अभिजीत से बुरी तरह नाराज है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा है कि सलमान खान के चमचा बनना चाहने वाले ही उनका मूर्खतापूर्ण तरीके से समर्थन कर रहे हैं । हम भी उनके शुभचिंतक हैं, लेकिन आपको तर्कसंगत टिप्पणी करनी चाहिए।ऋषि कपूर ने कहा कि अगर मैं एक दिन का तानाशाह होता तो अभिजीत और एजाज को कड़ी सजा देता। उन्होंने साफ-साफ लिखा है, ‘काश एक दिन तानाशाह होता तो अभिजीत और एजाज को नपुंसक बना देता। आप जहां रहते हैं उस देश के कानून पर सवाल कैसे खड़ा कर सकते हैं?’ हालांकि, ऋषि कपूर ने यह भी कहा है कि दुख की इस घड़ी में कपूर परिवार, खान परिवार के साथ है। वक्त हर मर्ज की दवा होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here