Home > State > Gujarat > ​इस शख्स ने 1264 बार फोन करके दीं पुलिस को गालियां

​इस शख्स ने 1264 बार फोन करके दीं पुलिस को गालियां

अहमदाबाद : अहमदाबाद के भोइवास इलाके के 40 वर्षीय ईश्वर भाई पिछले कई दिनों से पुलिस कंट्रोल रूम और इमर्जेंसी सेवाओं के नंबरों पर बार-बार फोन करता था। इस दौरान जब भी उसका फोन उठाया जाता तो वह कॉल पर मौजूद शख्स को गंदी गंदी गालियां देकर फोन रख देता। इससे परेशान फोन ऑपरेटर्स की शिकायत पर ईश्वर को एक बार गिरफ्तार भी किया गया था, जिसके बाद जमानत मिलने पर उसे रिहा कर दिया गया।

ईश्वर ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर 1264 बार गाली देने का काम किया । पुलिस अधिकारियों के अनुसार जमानत पर छूटे ईश्वर ने पुलिस को कुल 1264 बार फोन किए और हर बार फोन उठाने वाले ऑपरेटर को गालियां दीं। आरोपी शख्स ने फोन उठाने वाली महिला पुलिसकर्मियों से बदतमीजी भी की, जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस से मिली उसकी लोकेशन के जरिये उसे गिरफ्तार कर लिया।

भूमि विवाद से जुड़े एक मामले में पुलिस की कार्रवाई से नाराज एक शख्स ने अपने गुस्से को जाहिर करने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में

1264 बार फोन किए और हर बार फोन उठाने वाले शख्स को अपशब्द भी कहा। अपने फोन के दौरान आरोपी शख्स ने फोन उठाने वाली महिला पुलिसकर्मियों से बदतमीजी भी की, जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस से मिली उसकी लोकेशन के जरिये उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक जिस शख्स को इस मामले में हिरासत में लिया गया है, वह एक सिक्यॉरिटी गार्ड है। उसके मानसिक रोगी होने की बात सामने आई है।

इसके बाद जब ऑपरेटर्स ने वरिष्ठ अधिकारियों ने ईश्वर की शिकायत की तो सिटी क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में शामिल शख्स की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर फोन करने वाले शख्स की पड़ताल शुरू की।

इस बारे में बताते हुए अहमदाबाद पुलिस के सहायक आयुक्त बी.सी. सोलंकी ने कहा कि सर्विलांस के जरिए मिली जानकारी के बाद शहर के नरोल इलाके की एक फैक्ट्री से इन कॉल्स के आने की जानकारी मिली थी। इसके बाद एक पुलिस टीम को इस इलाके में जांच के लिए भेजा गया। इस जांच टीम ने इस इलाके की मटन गली स्थित एक फैक्ट्री के बाहर से ईश्वर भोई को गिरफ्तार किया।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com