Home > India > गृहमंत्री स्पर्श कांड में लिप्त, कैसे सुरक्षित होंगी महिलाएं: आप

गृहमंत्री स्पर्श कांड में लिप्त, कैसे सुरक्षित होंगी महिलाएं: आप

bhopal-acid-attack

भोपाल- आम आदमी पार्टी के मध्यप्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल एवं प्रदेश सचिव अक्षय हुँका ने भोपाल के 10 नंबर मार्किट में 24 साल की एसिड अटैक पीड़ित युवती से नर्मदा अस्पताल पहुच कर उनके परिजनो से पीड़िता का हाल जाना।

प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा की राजधानी का प्रमुख इलाके में सुबह के समय इस प्रकार की घटना होना यह साफ दर्शाता है कि प्रदेश की कानून व्यस्वस्था चरमराई हुई है । साथ ही उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश का गृहमंत्री खुद स्पर्श कांड में लिप्त हो, उस प्रदेश की महिलाएं कैसे सुरक्षित हो सकती है । आम आदमी पार्टी इस घटना की निंदा करती है ।

प्रदेश सचिव अक्षय हुँका ने कहा की गृहमंत्री खानापूर्ति मात्र करके गए है,सरकार इस युवती के पूरे इलाज की जिम्मेदारी उठाये आम आदमी पार्टी इस युवती के इलाज के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखेगी। साथ ही डीजीपी को ज्ञापन देकर खुले आम एसिड की बिक्री करने वाले विक्रेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग करेगी।

गौरतलब है की युवती राजधानी के ई-7 क्षेत्र बस स्टाप पर खड़ी थी, तभी नकाब पहने एक युवक उसके पास आया और पता पूछने लगा। इसी दौरान युवक ने उस पर एसिड फेंक दिया। युवती वहां से भागी और अपनी जान बचाई। इस दौरान एसिड से उसके शरीर और कपड़े बुरी तहर झुलस गए।

भागते हुए वह एक मंदिर के पास आकर रूकी जहां से लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि युवती एक कॉलेज में टीचर है और मूलत: सिवनी की रहने वाली है। अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि हमला करने वाला युवक कौन था। यह भी बताया जा रहा है कि युवक का एक साथ बाइक लिए खड़ा था और एसिड फेंकने के बाद वह उसके साथ भाग निकला। हबीबगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com