Home > Crime > मॉडल ने राधे मां पर लगाए सैक्स रैकेट चलाने का आरोप

मॉडल ने राधे मां पर लगाए सैक्स रैकेट चलाने का आरोप

Radhe maa

नई दिल्ली- राधे मां पर एक और संगीन आरोप लगा है जिसे सुनकर सब हैरान जरूर हो गए हैं। टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा द्वारा राधे मां पर अश्लील वीडियो देखने और ड्रग्स का कारोबार करने का आरोप लगाए जाने के बाद अब एक मॉडल ने राधे मां पर सैक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है।

राधे मां पर यह आरोप मॉडल अर्शी खान ने लगाया है। मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान का आरोप है कि उनकी राधे मां के बिजनेस पार्टनर से मीटिंग हुई थी जिसमें उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए कहा गया था।

इसके पहले टीवी एक्ट्रैस डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर अश्लील वीडियो देखने और ड्रग्स के कारोबार का आरोप लगाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रैस डॉली बिंद्रा की शिकायत के आधार पर राधे मां और उनके परिवार के दर्जन भर से अधिक सदस्यों के खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज किया था।

बता दें कि डॉली बिंद्रा वो फिल्म अभिनेत्री जो राधे मां को साक्षात देवी मानती थी जो लोगों के सामने राधे मां के गीत गाती थी जो खुद को राधे मां का अनन्य भक्त बताती थी और अब डॉली का आरोप है कि राधे मां के दरबार में अश्लील खेल होता है। केवल इतना ही नहीं डॉली ने आरोप लगया था कि राधे मां के दरबार में वो यौन शोषण की शिकार भी बनी है।

इसी बीच एक बात सामने आई है कि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को राधे मां अपने वश में कर भक्त बनाना चाहती थी। कृष्ण कुमार श्रीवास्तव का आरोप है कि राधे मां वशीकरण बहुत अच्छे से जानती है माधुरी दीक्षित को राधे मां अपने वश में कर भक्त बनाना चाहती थी। माधुरी के साथ सात राधे मां की लिस्ट में खिलाड़ी अक्षय कुमार, उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना और राजेश खन्ना का नाम भी सामने आया है। एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com