Home > Entertainment > Bollywood > कभी कहा था वोट फॉर मोदी, अब NCP में मॉडल

कभी कहा था वोट फॉर मोदी, अब NCP में मॉडल

Actress Meghna Patel Joins NCP, semi-nude for PM Modiसाल 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रही मॉडल अभिनेत्री मेघना पटेल ने एनसीपी का दामन थाम लिया है। मोदी को पीएम बनते देखने की इच्छा लिए चुनाव से पहले अभिनेत्री ने उनका समर्थन किया था। इस दौरान मेघना ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया था।

साल 2014 के चुनाव में जितना प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की हो रही थी, उतना ही उनके चाहने वालों की भी। चुनाव के वक्त मेघना के एक सेमी न्यूड तस्वीर चर्चा में रही थी। इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ में मोदी की तस्वीर पकड़ रखी थी। मेघना ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को गुलाब की पंखुड़ी से ढ़ंका हुआ था और बदन पर कुछ भी नहीं था।

‘भारतीय जनता पार्टी’ का समर्थन करने वाली साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री मेघना पटेल ‘राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी’ से जुड़ गई। उन्होंने यह फैसला रविवार को किया, पार्टी से जुड़ने पर मेघना का स्वागत एनसीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने किया।

गौरतलब है कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मेघना की सेमी न्यूड फोटों खिंचवाकर खूब सुर्खियों बटोरी थी। इसे अभिनेत्री का पब्लिसिटी स्टंट माना गया था। गुजरात की रहने वाली मेघना ने इसे मोदी के लिए अपना समर्थन जताने का तरीका बताया था।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .