काम नहीं मिलने की वजह से डिप्रेशन में थीं सेजल, कर लिया सूइसाइड

टेलिविजन ऐक्टर सेजल शर्मा ने शुक्रवार (24 जनवरी 2020) अपने मुंबई में मीरा रोड स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सेजल का सूइसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। हालांकि पुलिस इस मामले पर हर संभव ऐंगल से जांच कर रही है। काशीमारा पुलिस ने मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है और सेजल के दोस्तों और रूममेट से भी पूछताछ की जा रही है।

टीवी के फेमस सीरियल ‘दिल तो हैपी है जी’ में काम कर चुकीं सेजल मीरा रोड की एक सोसायटी में किराए के फ्लैट में रहती थीं। उनका शो पिछले साल जनवरी में शुरू हुआ था जो अचानक बीच में ही अगस्त में बंद हो गया। सीरियल में उन्होंने सिम्मी खोसला का रोल किया था जो लीड ऐक्टर की गोद ली हुई बहन होती है।

सेजल के सूइसाइड पर पुलिस ने बताया कि सुबह 5 बजे सेजल अपने बेडरूम में पंखे से लटकी मिलीं। उनके कमरे में एक सूइसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया है। नाम न छापने की शर्त पर सेजल के दोस्तों ने बताया है कि सेजल डिप्रेशन से जूझ रही थीं क्योंकि उनका टीवी शो बीच में ही बंद हो गया था और कोई दूसरा काम नहीं मिल रहा था। हालांकि पुलिस इस मामले पर लव ऐंगल से भी जांच कर रही है क्योंकि कुछ दोस्तों ने बताया है कि सेजल किसी के साथ रिलेशनशिप में भी थीं।

मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली सेजल साल 2017 में मुंबई आई थीं। उन्होंने अभी तक केवल एक सीरियल में काम किया था। इससे पहले वह कुछ टीवी कमर्शल में आमिर खान और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के साथ नजर आई थीं।