Home > Business > स्नैपडील के Cash@Order सर्विस से घर बैठे बुलवाएं कैश !

स्नैपडील के Cash@Order सर्विस से घर बैठे बुलवाएं कैश !

cash bankingई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील से Cash@Order सर्विस के तहत घर पर पैसे मंगवाने की सेवा शुरू की है। यानी अब आप किसी सामान की तरह पैसा भी घर पर मंवा सकते हैं। इसके लिए बुकिंग के वक्त ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए मात्र 1 रुपए का सुविधा शुल्क देना होगा।

ऐसे कर सकते हैं उपयोग
इस फीचर के जरिए लोग 2,000 रुपए तक की कैश डिलिवरी के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। इसका उपयोग करने के लिए आपको अपने स्‍मार्टफोन में स्नैपडील ऐप इंस्टॉल करना होगा। फिर अपने एरिया में कैश उपलब्ध होने की जानकारी के लिए लोकेशन डेटा की जांच करनी होगी।

स्नैपडील के मुताबिक, अगर कैश उपलब्ध होता है तो यूजर को एक पुश नोटिफिकेशन और एक एसएमएस नोटिफिकेशन मिलेगा। और फिर यूज़र ऑर्डर पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

सर्विस चार्ज
इस सर्विस का फायदा लेने के लिए आपको एक रुपए बतौर फीस चुकाना होगा। यह पेमेंट आप फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए भी कर सकते हैं। ट्रांजेक्‍शन पूरा होने के बाद अगले दिन स्नैपडील का एक्‍जीक्‍यूटिव एक पीओएस मशीन के साथ आपके घर आएगा और आप कार्ड स्वाइप कर उससे कैश ले सकते हैं।

कैश लिमिट
हालांकि इसमें भी लिमिट है और एक यूजर एक दिन में केवल 2,000 रुपए ही बतौर कैश ले सकता है। इसके लिए किसी और प्रोडक्ट को ऑर्डर करने की जरूरत नहीं है। फिलहाल यह सर्विस गुरुग्राम (गुड़गांव) और बेंगलूरु में उपलब्ध है। [मल्‍टीमीडिया डेस्‍क]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com