Home > State > Delhi > पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाक सांसद पीएम मोदी, सुषमा स्वराज से मिले

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाक सांसद पीएम मोदी, सुषमा स्वराज से मिले

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। दोनों ही देशों के बीच बातचीत के रास्त तकरीबन बंद हो चुके हैं। खुद सरकार की तरह से पुलवामा आतंकी हमले के बाद किसी भी तरह की बातचीत की संभावना से इनकार किया गया था। लेकिन इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इमरान खान की पार्टी के सांसद से मुलाकात की है। जानकारी के अनुसार इमरान खान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ के सांसद रमेश कुमार वंकवानी ने पीएम मोदी, सुषमा स्वराज और वीके सिंह से मुलाकात की है

इमरान खान की पार्टी के नेता रमेश कुमार वंकवानी ने पीएम मोदी, सुषमा स्वराज और वीके सिंह से यह मुलाकात शनिवार की थी। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि इस मुलाकात में किस मुद्दे पर बात हुई, इसकी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आ सकी है। वंकवानी ने बताया कि वह भारत और पाकिस्तान की सरकारों के बीच तनाव कम करने की कोशिश करेंगे और दोनों देशों के बीच मध्यस्थता की कोशिश करेंगे। जिस तरह से दोनों देशों के बीच जंग का माहौल बन रहा है उसे कम करने की वंकवानी ने बात कही है।

वंकवानी ने कहा कि मैं भारत सरकार का जबरदस्त स्वागत के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मैं वीके सिंह, पीएम मोदी, सुषमा जी से मुलाकात की है। मैं भरोसा दिलाता हूं कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ नहीं है। हमे सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ना चाहिए, हम शांति चाहते हैं।

पीटीआई के अनुसार वंकवानी ने कहा कि अगर आपकी कोई शंका है तो मुझे बताइए, मैं इसे अपनी सरकार के साथ साझा करुंगा। मैं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुषमा स्वराज से इस बारे में बात करूंगा। आपको बता दें कि वंकवनी पाकिस्तान हिंदूं काउंसिल के फाउंडर है। इससे पहले वह पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एल में थे। वंकवानी ने कहा कि मैं भारत सेाथ अध्यात्मिक रिश्ता रखता हूं, मैं हर वर्ष देश का दो बार दौरा करता हूं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com