Home > India > प्रेमी जोड़ों को शिवसैनिकों ने पुलिस-मीडिया के सामने दी गालियां, इंस्पेक्टर सहित आठ निलंबित

प्रेमी जोड़ों को शिवसैनिकों ने पुलिस-मीडिया के सामने दी गालियां, इंस्पेक्टर सहित आठ निलंबित


कोच्चि : कोच्चि में मरीन ड्राइव के पास बैठे प्रेमी जोड़ों को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कर्मियों और मीडिया के लोगों के सामने परेशान किया। इस बात की खबर लगते ही एक सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया और आठ अन्य पुलिस कॉस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। कोच्चि पुलिस के मुताबिक 9 पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई इसलिए की गई क्‍योंकि यह सारा वाकया उनके सामने हुआ और इसे रोकने में वो नाकाम रहे।

कोच्चि पुलिस के मुताबिक शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने ‘स्‍टॉप लव अंडर अंब्रेला’ बैनर तले एक प्रदर्शन यात्रा निकाली थी। पुलिस ने बताया कि इस प्रदर्शन यात्रा के दौरान मरीन ड्राइव पर मौजूद प्रेमी जोड़ों को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गाली दी और उन्‍हें जगह खाली करने की चेतावनी दी। जब मौके पर और ज्‍यादा पुलिस वाले पहुंचे तब जाकर स्थिति को सामान्‍य बनाया जा सका। इस पूरे घटनाक्रम के बाद छह शिवसेना के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। कुछ दिन पहले ही शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी थी कि प्रेमी जोड़े वॉकवे पर मत बैठे। पर इस मामले में पुलिस में जाकर इन शिवसेना कार्यकताओं के खिलाफ किसी ने कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

यह मामला तब सामने आया है जब कोल्‍लम में अजीक्‍कल समुद्र के पास वैलेंटाइन डे पर एक प्रेमी जोड़े को कुछ लोगों ने परेशान किया था। इस वाकए से परेशान होकर एक युवा ने आत्‍महत्‍या कर दी थी। बाद में इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे कुछ लोग उस जोड़े को परेशान कर रहे थे। कुछ साल पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोगों ने कोझिकोड में एक होटल को तोड़ डाला था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com