ट्वीट से गरमाई सियासत,कहा मफलर बाबा के चालीस चोर - Tez News
Home > State > Delhi > ट्वीट से गरमाई सियासत,कहा मफलर बाबा के चालीस चोर

ट्वीट से गरमाई सियासत,कहा मफलर बाबा के चालीस चोर

kejriनई दिल्ली – आम आदमी पार्टी की सरकार के एक साल पूरा होने से पहले ही कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। केजरीवाल सरकार को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक ट्वीट करके सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। माकन ने ट्विटर पर लिखा कि वह आम आदमी पार्टी को बेनकाब करने जा रहे हैं।

माकन ने केजरीवाल को मफलर बाबा करार देते हुए कहा कि मफलर बाबा के चालीस चोरों की भी पोल खुलेगी। माकन ने ट्विटर पर लिखा कि ‘उतरेगा ईमानदारी का मफलर, कौन लगाता है आम आदमी के बेईमानी की टोपी, आज शाम 4 बजे होगा पदाफाश, भ्रष्ट सरकार की पोल खोल, मफलर बाबा के चालीस चोर।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार विरोधी पार्टियां गंभीर आरोप लगाती रही है। आप के कई विधायक भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुके हैं। हाल ही में एक महिला ने केजरीवाल सरकार पर सीएनजी लाइसेंस देने के नाम पर घोटाले का आरोप लगाया था और केजरीवाल पर एक कायक्रम के दौरान स्याही भी फेंकी थी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, दिल्ली में सफाई कर्मियों की हड़ताल के लिए भी केजरीवाल सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। हालांकि सरकार ने अपना बचाव करते हुए कहा कि सरकार एमसीडी को दिया जाने वाला सारा फंड जारी कर चुकी है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी अपने कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रही है। कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए 14 फरवरी को छलावा दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया है। इसके लिए माकन ने ट्वीट करके लोगों से 14 फरवरी को राजघाट में जुटने के लिए कहा है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com