Home > India News > अमर सिंह के मीटू वाले बयान पर अखिलेश को एतराज

अमर सिंह के मीटू वाले बयान पर अखिलेश को एतराज

लखनऊ : अमर सिंह के हाल ही में मीटू को लेकर दिए बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एतराज जताया है। अखिलेश ने कहा कि मी टू की आड़ में एक अभिनेत्री की आड़ लेकर अमर सिंह का आजम खान को धमकी देने के अंदाज में बात करना गलत है। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने हाल में कहा है कि अगर जयाप्रदा मी टू के तहत आरोप लगा दें तो आजम खान जेल चले जाएंगे।

सपा विधायक आजम खान को लेकर अमर सिंह के इस बयान पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इस तरह से मी टू के पीछे छुपकर धमकी भरी बात करना आपत्तिजनक है। आजम खान जैसे शख्स के बारे में कोई ऐसा सोच भी नहीं सकता, उन्हें जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। यादव ने कहा कि आजम नफरत की राजनीति नहीं करते ये काम भाजपा का है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आजम की छवि तो धर्मनिरपेक्ष रही है, उन्होंने कुंभ जैसे महापर्व कराया तो जौहर विश्वविद्यालय जैसी शैक्षिक संस्था की स्थापना की। इससे भाजपा उनको बदनाम कर रही है और उनसे राजनीतिक बदले की भावना रख रही है।

समाजवादी पार्टी ने आजम खां की जिंदगी को खतरा देखते हुए उन्हें सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है। साथ ही आजम के खिलाफ बदले दर्ज कराई गई एफआईआर रद्द करने और सपा नेताओं के विरुद्ध राजनीति से प्रेरित सभी फर्जी मुकदमे वापस लिए जाने की मांग की है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com