Home > 18+ News Adult > 13 साल के छात्र से टीचर ने बनाए सेक्स संबंध, हुई प्रेग्नेंट

13 साल के छात्र से टीचर ने बनाए सेक्स संबंध, हुई प्रेग्नेंट

teacher sex with studentटीचर को भगवान् का रूप माना जाता है। लेकिन अगर टीचर ही राक्षस बन जाए तो क्या करेंगे। कलयुग की एक टीचर ने ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया जिसे सुनकर कर आप भी हैरान हो जायेंगे। इस हवसी टीचर ने एक ऐसी करतूत अपने स्टूडेंट के साथ की जिसके बाद उसकी तलाश पुलिस कर रही है। दरअसल, नाबालिग लड़के का यौन शोषण करने के आरोप में जूनियर हाईस्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है।

आरोप है कि श‌िक्षिका ने कुछ दिन पहले लोगों से बताया ‌था कि वह 13 साल के लड़के से गर्भवती हो गई है, और यह सब हुआ है लड़के के घर वालों की मर्जी से।
गर्भवती होने के बाद वह लगातार लड़के से शारीरिक संबंध बनाती रही। अब पुलिस एलेक्जांड्रिआ वीरा नाम की शिक्षिका की तलाश कर रही है। ‌शिक्षिका अमेरिका के टेक्सास स्थ‌ित इसी स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती है।

आरोप है कि शिक्षिका वीरा पिछले कई महीनों से पीड़ित छात्र का लगातार यौन शोषण कर रही थी। वीरा पहली बार छात्र से समर कैंप में मिली थी तब से वह फ्लर्टिंग कर रही थी। शिक्षिका ने सितंबर महीने से किशोर के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया था।

शि‌क्षिका वीरा किशोर से पहली बार शारीरिक संबंध उसे घर छोड़ने के दौरान बनाए थे। इस वक्‍त लड़के के घर वाले घर में नहीं थे। इसके बाद उन दोनों ने इस बारे में सबसे बताया और फिर आए दिन शीरीरिक संबंध बनाने लगे। बताया जा रहा है कि इन संबंधों को लड़के घर वालों ने मान्यता दे दी थी और उनके सहमति से ही श‌िक्षिका हर रोज लड़के से शारीरिक संबंध बनाती थी। [एजेंसी]




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com