Home > Crime > अमेठी: दो पक्षो में खूनी संघर्ष,एक की मौत, फोर्स तैनात

अमेठी: दो पक्षो में खूनी संघर्ष,एक की मौत, फोर्स तैनात

Amethi Crime News अमेठी जनपद के जगदीशपुर में पुरानी रंजिश को लेकर हुए दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक युवक की मौत हो गई घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

क्या है मामला-
मिली जानकारी के अनुसार जगदीशपुर थाना अन्तर्गत क्षेत्र के ही दो पक्षो के बीच अनबन थी इस दौरान आज दोनों पक्षों के बीच जगदीशपुर कस्बे में कहासुनी हो गई जिस पर दोनों पक्ष आमने-आमने आ गए देखते ही देखते ही दोनों पक्षों के बीच गोलियां चल गयी जिसमे एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गयी सूचना मिलते ही पुलिस भारी दल बल के साथ मौके पर पहुँच गयी और घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमे एक व्यक्ति की हालत गम्भीर बताई जा रही है इस घटना के कारण क्षेत्र मे दहशत फैल गयी है प्रशासन ने तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया है ।

रोड जाम के कारण बदला गया रुट-
इस खूनी रंजिश की खबर फैलते ही भारी संख्या में लोग राजमार्ग 56 पर उतर आये जिसको देखते हुए आने जाने वाली गाड़ियों का रूट बदल दिया गया है ।

थाना प्रभारी जगदीशपुर के लाइन हाजिर –
जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद जगदीशपुर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया लेकिन अभी इस खूनी संघर्ष के बारे में जानकारी देने के लिये अभी महकमे में कोई कुछ बोलने को तैयार नही है ।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com