Home > India News > खबर का असर: दबंगो पर केस दर्ज, पीड़िता ने कहा Thank You #Tez

खबर का असर: दबंगो पर केस दर्ज, पीड़िता ने कहा Thank You #Tez

अमेठी: सूबे में सत्ता जरूर बदली लेकिन शरारती तत्वों की हरकतों में कोई बदलाव नही दिखा। बेखौफ दबंगों ने दिन दहाड़े गाँव के ही एक परिवार के मकान की दीवार गिरा दिया इतने पर दबंगों को संतोष नहीं हुआ तो दबंगों ने घर में घुसकर तांडव भी मचाया और अकेली पाकर युवती से मारपीट के साथ-साथ सामान में तोड़फोड़ कर कीमती सामान भी लूट लिए। मकान की दीवार विपक्षी दबंगों द्वारा ढहाने तथा घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने के मामले में आरोपियों के विरुद्ध तर्क संगत धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। गौरतलब है कि दबंगों के आतंक की इस खबर को तेज न्यूज़ नेटवर्क ने प्रमुखता से प्रकाशित किया जिसके बाद हरकत में आई शुकुलबाज़ार पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और अब जिसके बाद ढहाई गयी दीवार की पीड़िता पुनः निर्माण करवा रही है ।

क्या था मामला-
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के रहमतगढ़ मवैया गांव की निवासिनी नाजिरा बानो पत्नी इसरार का आरोप है कि बीते बुधवार को मेरी अनुउपस्थित में विपक्षी दबंगो ने अपने सगे सम्बन्धियों के साथ धावा बोलकर मेरे मकान की दीवार को ढहा दिया जब उसकी बेटी ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पुत्री से मारपीट किया तथा सामानों में भी तोड़फोड़ कर कीमती सामान लूट लिए पीड़िता की सूचना पर जब डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी भाग निकले।

पीड़िता नाजिरा खान ने कहा जालिमों के खिलाफ तेज़ न्यूज़ नेटवर्क ने मजलूमों की आवाज़ को उठा कर हमें इंसाफ दिलाने में जो मदद की हैं हम उसके लिए teznews.com का शुक्रिया अदा करते हैं। उम्मीद हैं इसी तरह तेज़ न्यूज़ पूरी टीम अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाती रहेगी।

थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार अरविन्द तिवारी ने बताया की पीड़िता नाजिरा खान की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध 395,452,323,504,व 427 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com