Home > India > कांग्रेस की खाट तो जनता ने खड़ी कर दी है- स्मृति ईरानी

कांग्रेस की खाट तो जनता ने खड़ी कर दी है- स्मृति ईरानी

Union HRD Minister Smriti Irani in Bhopalअमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सुलतानपुर जिले के हलियापुर मे राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की खाट तो पूरे देश मे जनता ने खड़ी कर दी है, राहुल की खाट पंचायत का कोई मतलब नही रह गया है। सही यह है कि अमेठी मे विकास के जो वादे राहुल ने किये थे, उसके पहिये पंचर है। राहुल अपने उस वादे को पूरा करे जो चुनाव मे अमेठी की जनता से किया था।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने रविवार को यहां हलियापुर स्थित बलदेव सिंह महाविद्यालय में भावराव देवराव न्यास के माध्यम से लगाए गए स्वास्थ्य शिविर उद्घाटन किया। इस बीच उन्होंने 2,500 फलदार पौधे बांटे।

उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता अच्छी तरह समझ गई है कि विकास कौन करा रहा है? सिर्फ भाषणों से लोगों का पेट नहीं भरता है। ईरानी से समाजवादी पार्टी (सपा) परिवार में हुए तकरार के बारे पूछे जाने पर कहा कि चाचा और भतीजे की आपसी लड़ाई में प्रदेश की जनता पिस रही है।

अमेठी में स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल जब केंद्र में सत्ता चाहते थे, तो उसी साइकिल पर सवार थे आज उसी साइकिल को पंचर बता रहे है।
जिस आरएसएस को राहुल कोसते थे, आज वही अमेठी की जनता का विकास कर रही है ।

हमने सात एम्बुलेंस दिए लेकिन प्रसाशन ने कोई सहयोग नहीं किया। ईरानी ने कहा चाचा भतीजे की लड़ाई में आम जनता पिस रही है।
ईरानी ने कहा की स्थानीय सांसद दूसरो की खटिया खड़ी करने में इतने व्यस्त है की अपने लोगो की समस्यों का न तो समाधान कर पा रहे है और न ही सहयोग दे पा रहे है।

वर्षो से अमेठी के नाम से राजनीती तो बहुत की और सहयोग भी बहुत पाया लेकिन अगर समाधान है तो कुछ कर पाये जनता के लिए क्योंकि जनता के लिए सांसद होना बहुत जरूरी है।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com