Home > Crime > अमेठी : ‘दबंगो का आतंक’, दिनदहाड़े की लूटपाट, तोड़फोड़

अमेठी : ‘दबंगो का आतंक’, दिनदहाड़े की लूटपाट, तोड़फोड़

अमेठी: अमेठी के शुकुलबाज़ार कोतवाली क्षेत्र के गांव रहमतगढ़ मवैया में लगभग दर्जन भर दबंगों ने बुधवार की शाम पड़ोसी के घर पर जमकर तांडव किया दबंगो ने पड़ोसी के घर पर हमला बोल मकान की दीवार जमींदोज करते हुये लूटपाट करने के बाद घर मे अकेली पाकर एक युवती को जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए ।

क्या है मामला-
आरोप है कि गाँव रहमतगढ़ मजरे मवैया शुकुलबाज़ार निवासिनी नाजिरा बनो पत्नी इसरार बुधवार की सुबह अपने मायके गयी हुई थी घर पर पीड़िता की पुत्री शहरबानो अकेली थी बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे गांव के ही दबंगों ने अपने सगे सम्बंधियों के साथ पीड़िता के घर मय औजार पहुंचकर उनके मकान के बाउन्ड्रीवाल को ढहा दिया और घर मे रखे जनरेटर,आलमारी,टीनशेड सहित घर के अन्य को सामानों को तोड़ते हुए जेवर,सिलाई आदि लूट लिया जब घर मे अकेली उपस्थित पीड़िता की बेटी शहरबानो ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने उसे लाठी डंडो से पीट दिया और जान मारने की धमकी देते हुए भाग गये सरेआम दबंगई की इस घटना का एक व्यक्ति द्वारा वीडियो बना लिया गया। सूचना पाकर पहुची डॉयल 100 पहुँची पुलिस ने पीड़िता को अगले दिन थाने आने को कहा ।

पुलिस पर है ये आरोप-
पीड़िता का आरोप है कि विपक्ष का एक आरोपी शुकुलबाज़ार थाने में होमगार्ड पद पर तैनात है इसीलिये शुकुलबाज़ार पुलिस इस मामले को लेकर लीपापोती करना चाह रही है जिसके बाद अब पीड़िता जनपद के सम्वेदनशील पुलिस अधीक्षक केके गहलौत से न्याय की गुहार लगाने की बात कह रही है ।

बोले जिम्मेदार-
मामला संज्ञान में है,लेकिन पीड़िता की तरफ से तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने के बाद उचित व निष्पक्षता से कार्यवाही की जाएगी ।
अरविंद तिवारी -एस ओ बाजार शुकुल

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com