Home > Election > बिजली की समस्या का हो निदान,तभी करेंगे मतदान

बिजली की समस्या का हो निदान,तभी करेंगे मतदान

अमेठी: यूँ तो गाँव है औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर का लेकिन घरों की रौशनी के लिए बिजली ही नही पहुँच सकी विरोध में ग्रामीणों ने विधान सभा चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला किया है ।
जगदीशपुर विकास खंड के औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर में पड़ने वाला कठौरा ग्राम सभा के मेढ़ी लोध का पुरवा औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर में होने के वावजूद अभी तक बिजली जैसी सुविधा नही मिल पाई है । वर्ष 2009 में राजीव गांधी विद्युती करण योजना अंतर्गत खम्भा गड़े गाव के सुरेश दिलीप सियाराम सीताराम सरजू आदि ने कनेक्शन लिया बिजली विभाग ने मीटर भी लगाया लेकिन बिजली सप्लाई अभी तक नही हो पाई।
इस गाँव में विधायक राधेश्याम कभी भी नही गये न ही बसपा प्रत्यासी जगदत्त और न ही भाजपा प्रत्यासी सुरेश ही गाव पहुचे ऐसे में ग्रामीणों ने आगामी विधान सभा में मतदान न करने का फैसला कर गॉव के बाहर धरना प्रदर्शन किया लोगो की मांग है कि गाव के साथ सौतेला व्यहार क्यों किया जा रहा है आसपास के सभी गॉव में बिजली है तो हमारे गाँव में आखिर बिजली क्यों नही जनप्रतिनिधि आखिर इस पर ध्यान क्यों नही देते।प्रदर्शन में क्षेत्र पंचायत सदस्य रामावती राम सेवक देवता मनीराम कुँवारे किस्मता सुर्जकला गया प्रसाद माताफेर रम्पता फुलमता आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट@राम मिश्रा
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com