Home > India > अमित शाह ने पीएम की डिग्रियों को सार्वजनिक किया

अमित शाह ने पीएम की डिग्रियों को सार्वजनिक किया

नई दिल्ली :  भाजपा ने आज प्रेंस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीए और एमए की डिग्रियों को सार्वजनिक किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और अरुण जेटली ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी की डिग्री दिखाई। अमित शाह ने मोदी की डिग्री दिखाते हुए कहा कि पीएम ने डीयू से बीए की और गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए की डिग्री राजनीतिक शास्त्र में हासिल की है। मुझे दुख हो रहा है कि इस बात के लिए हमें सफाई देनी पड़ रही है। केजरीवाल ने सार्वजनिक जीवन का स्तर गिराया है।

शाह ने कहा कि केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए कि अगर उनके पास सबूत नहीं था तो इतना बड़ा झूठ क्यों फैलाया। मीडिया के सामने आकर उन्हे जवाब देना चाहिए। कांग्रेस के लोग भी इस बहती गंगा में कूद पड़े। मनीष तिवारी जी भी बोल रहे थे स्पष्टीकरण करें, लेकिन संसद में उन्हें बहुत स्पष्टीकरण देने हैं। मैं केजरीवाल जी को भी एक पत्र इस बारे में एक पत्र भेजने वाला हूं, ताकि उन्हें भी स्पष्ट हो जाए।

अमित शाह ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम शैक्षणिक योग्यता पर प्रेंस कांफ्रेंस करनी पड़ रही है। केजरीवाल ने ट्विट के जरिए, चिठ्ठी लिखकर देश में भ्रांति फैलाने की कोशिश की, जबकि वास्तविकता इससे कोसों दूर है। पीएम की बीए और एमए की दोनों डिग्रियां सार्वजनिक करना चाहता हूं। इन दोनों डिग्रियों की प्रति भी आपको उपलब्ध करा दी जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com