Home > India News > भाजपा चाहती है भव्य राम मंदिर, कांग्रेस अटका रही है रोड़ा : शाह

भाजपा चाहती है भव्य राम मंदिर, कांग्रेस अटका रही है रोड़ा : शाह

भारतीय जनता पार्टी की दो दिन तक चलने वाली नेशनल काउंसिल की बैठक शुरू हो गई है। पीएम मोदी और अमित शाह समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता बैठक में हिस्सा ले रहे हैं।

कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं।

हम प्रयास कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि असम में सर्वानंद सोनोवाल की सरकार बनी और सरकार बनते ही एनआरसी की शुरुआत की गई।

NRC देश में घुसपैठियों को चिन्हित करने की व्यवस्था है। अकेले असम मे 40 लाख प्रथम दृष्टया घुसपैठिये चिन्हित किये गये हैं।

शाह ने कहा कि कुछ समय से जो स्वयं जमानत पर हैं, जिन पर इनकम टैक्स का 600 करोड़ रुपए बकाया हो, ऐसे लोग मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।

जनता की सूझबूझ बहुत ज्यादा है। मोदी जी का प्रामाणिक जीवन और निश्कंलक चरित्र जनता के सामने है।

गांधी जी के बाद स्वच्छता कोरा नारा था, मोदी जी ने आज स्वच्छता को देश का अभियान बनाया और आज देश पूर्ण रूप से स्वच्छ बनने की ओर अग्रसर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की सुरक्षा का प्रबंधन कैसा हो, मोदी जी की सरकार में इसका आर्दश मॉडल आज दुनिया देख रही है।

शाह ने कहा कि आज देश में नक्सलवाद और माओवाद लगभग समाप्त होने को है। 218% आतंकियों को मारने में वृद्धि का आंकड़ा मोदी सरकार में पार हुआ है।

मोदी सरकार ने बीते पांच साल में 6 करोड़ गरीब माताओं को गैस का सिलेंडर देने का काम किया है।

साथ ही कहा कि साढ़े चार सालों में 9 करोड़ शौचालय बनाकर माताओं और बहनों को शर्म से मुक्त करके सम्मान के साथ जीने का अधिकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिया है।

उन्होंने कहा कि 2014 तक 60 करोड़ घर ऐसे थे जिनके पास अपना बैंक अकाउंट नहीं था, लेकिन मोदी जी ने एक झटके में ही इन सभी का अकाउंट बैंक में खोल दिया।

जवानों को ‘वन रैंक, वन पेंशन’ देकर नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है। हमारी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .