Home > State > Delhi > भड़के अमित शाह, लगाई अपने नेताओं की क्लास

भड़के अमित शाह, लगाई अपने नेताओं की क्लास

Amit Shahनई दिल्ली – पार्टी के नेताओं के बिगड़े बोल से लगातार विवादों में चल रही भारतीय जनता पार्टी ने उनके पेंच कसने के लिए आज राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने आवास पर बैठक की जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, भाजपा सांसद साक्षी महराज , संगीत सोम और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मौजूद थे।

सूत्रों के अनुसार अमित शाह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, संगीत सोम, साक्षी महराज, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और महेश शर्मा को बुलाया गया था।

पीटीआई के हवाले से आई खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन नेताओं के हालिया बयानों से नाराज हैं।

बताते चले कि हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने बीते दिनों एक अखबार को इंटरव्यू में कहा था कि जो गोमांस खाना चाहता है उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाए।

हलांकि बाद में खट्टर ने अपनी सफाई में कहा था कि इंटरव्यू के अंश को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। वहीं संगीत सोम और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने दादरी काण्ड के तुरंत बाद दी गई अपनी प्रतिक्रियाओं की वजह से पार्टी को समस्याओं में डाल दिया था।

वहीं भाजपा सांसद साक्षी महराज आए दिन कोई न कोई ऐसा बयान देते रहते हैं जिससे पार्टी को दिक्कत होती है। वहीं बैठक में आए संगीत सोम ने कहा कि वे यहां पार्टी के मुद्दों पर बातचीत करने के लिए पार्टी अध्यक्ष से मिलने आए हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com