खंडवा : अवैध संबंध के चलते हुआ था इंस्पेक्टर पर हमला, पुलिस ने किया खुलासा

0
21

खंडवा : खंडवा में सब इंस्पेक्टर गोलीकांड का खुलासा हो गया। लव ट्रायंगल के चलते प्रेमिका के दूसरे प्रेमी ने पुलिस जवान पर गोली चलाई थी।

मामले का खुलासा करते हुए खंडवा पुलिस अधीक्षक ने बताया की मामले में गंभीता से कार्य करते हुए कथित प्रेमिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कोर्ट पेश किया जा रहा हैं।

आपने त्रिकोणीय प्यार के किस्से अक्सर सुने होंगे। बुरहानपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेकटर कमल किशोर अग्रवाल वर्दी का रौब जमा कर अपनी बेटी की उम्र की शादीशुदा महिला से नाजायज रिश्ते रखना पुलिस सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया।

नतीजा महिला के दुसरे आशिक ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को गीली मार दी। यह खुलासा आज खंडवा पुलिस ने किया है।

इस मामले में कथित प्रेमिका सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं। गौरतलब है की 5 फरवरी को खंडवा में पुलिस सब इंस्पेक्टर को अज्ञात बदमाशो ने गोली मार दी थी।

आए अब आप को बताते है कैसे पुरे मामले से पर्दा उठा

दरअसल शनिवार को जब सब इंस्पेक्टर के के अग्रवाल पर गोली चली तो शक की सुई सबसे पहले प्रतिबंधित संघटन सिमी पर गई। सिमी पर शक की वजह थी पूर्व में सब इंस्पेक्टर का एटीएस में होना।

गोली लगने के बाद सबसे पहले घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती सब इंस्पेक्टर से पुलिस ने पुरे मामले पर पूछताछ की। बस यहीं से पुलिस को एक नया सुराग हाथ लगा। और वो सुराग था लव ट्रेंगल।

जी हां सब इंस्पेक्टर साहब भी लव ट्रेंगल के शिकार हो गए। सब इंस्पेक्टर साहब हरसूद अपनी कथित प्रेमिका से मिलने पहुंचे थे। वहां से वापस होने पर प्रेमिका के एक दूसरे प्रेमी ने रास्ते में सब इंस्पेक्टर पर दो फायर कर दिए। गनीमत रही सब इंस्पेक्टर साहब को एक ही गोली लगी और वो भी कमर से निचे जिस से उनकी जान तो बच गई पर उनकी काली करतूतों का भी खिलासा हो गया।

घटना के पीछे की वजह बताते हुए खंडवा एसपी ने बताया की सब इंस्पेक्टर के के अग्रवाल अपने से आधी उम्र की कथित प्रेमिका को शारीरिक शोषण के लिए दबाव डालते थे।

जिससे परेशान हो कर सब इंस्पेक्टर की कथित प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिल कर सब इंस्पेक्टर साहब को रस्ते से हटाने ठान ली।

जब सब इंस्पेक्टर महिला से मिलने हरसूद पहुंचे तो महिला ने अपने दूसरे प्रेमी और उसके साथियों से सब इंस्पेक्टर पर हमला करवा दिया।

हैरत की बात तो ये है कि सब इंस्पेक्टर के घर 8 फ़रवरी को उनके बेटे की शादी हैं और इधर अभी उनके भी मन में अरमान मचल रहे थे जिसके चलते वे गोलीकांड के शिकार हो गए।

हालांकि पुलिस ने इस मामले में कथित प्रेमिका सहित तीन लोगों को देशी कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।