Home > Entertainment > Bollywood > अब सिंगर बनेंगी अभिनेत्री स्वरा भास्कर !

अब सिंगर बनेंगी अभिनेत्री स्वरा भास्कर !

Swara Bhaskar New Hot Bikini‘निल बटे सन्नाटा’ की सफलता का जश्न मना रहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर को आगामी फिल्म ‘अनारकली आरा वाली’ में एक नए अवतार में देखा जाएगा। स्वरा ने बताया, “मुझे लगता कि इस फिल्म में उम्मीद के मुताबिक एक अलग किरदार होगा। इस फिल्म में मैं बिहार के आरा में ऑर्केस्ट्रा में गाने वाली गायिका का किरदार निभा रही हूं। ”

अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म अपनी स्पष्टवादिता के लिए चर्चित एक महिला की संघर्ष-यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। स्वरा ने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसमें उन्हें एक ऐसे अवतार में देखा जाएगा, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया। फिल्म का निर्देशन पत्रकार से फिल्मकार बने बिहार के दरभंगा निवासी अविनाश दास ने किया है और इसके निर्माता संदीप कपूर हैं।

हालही में रिलीज हुई फिल्म नील बटे सन्नाटा में एक पंद्रह वर्षीय बच्ची की मां का किरदार निभाकर काफी तारीफ भी बटोर चुकी हैं !
क्या है कहानी ?
ये कहानी है सपनों की इच्छाओं की, किस्मत की और मेहनत की लड़ाई की। यह कहानी हैं चंदा (स्वरा भास्कर) और उसकी 10वीं में पढ़ने वाली बेटी अपेक्षा की, जो पढ़ने में फिसड्डी है और मैथ्स मे जीरो। चंदा एक कामवाली बाई है और उसका एक ही सपना है कि उसकी अपेक्षा पढ़ लिखकर कुछ बन जाए।
इसलिए वो अपनी बेटी को मैथ्स में अव्वल बनाने के लिए खुद 10वीं में दाखिला लेती है, ताकि वो अपनी बेटी की मैथ्स में मदद कर सके। लेकिन यह बात अपेक्षा को अच्छी नहीं लगती। मां और बेटी के बीच पढ़ाई के लेकर एक कॉम्पीटिशन होने लगता है।
जिसमें कभी मां तो कभी बेटी जीतती है लेकिन एक दिन मां को अपनी बेटी से हारना पड़ता है। क्योंकि बेटी अपनी मां के चरित्र पर सवाल उठा देती है। चंदा इस बात बिल्कुल टूट जाती है और स्कूल जाना छोड़ देती है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com