Home > State > Delhi > ACB ने आईएएस अधिकारी से की 800 करोड़ की संपत्ति जब्त

ACB ने आईएएस अधिकारी से की 800 करोड़ की संपत्ति जब्त

 DEMO PIC

DEMO PIC

नई दिल्ली- एसीबी की छापेमारी में एक ऐसा आईएस अफसर शिकंजे में आया है जिसकी संपत्ति सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एसीबी ने भ्रष्टाचार के मामले में जबरदस्त छापेमारी अभियान चलाते हुए इस अधिकारी के आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना में उसके ठिकानों पर छापेमारी कर अकूत संपत्ति का पता लगाया है। एसीबी को आईएएस अधिकारी के घर से 800 करोड़ रुपये की संपत्ति मिली है।

एसीबी ने सख्त कार्रवाई करते हुए परिवहन विभाग के डिप्टी कमिश्नर ए मोहन के तीन राज्यों में ठिकानों से 800 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। एसीबी ने अधिकारी को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

एसीबी अधिकारियों ने लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को छापेमारी कर मोहन के घर से ये संपत्ति जब्त की। एसीबी ने इस अधिकारी के तीन राज्यों तेलंगाना, आंध्र और कर्नाटक में ठिकानों पर छापेमारी की। एसीबी अधिकारियों का नेतृत्व सेंट्रल इंटेलीजेंस यूनिट से जुड़े डीएसपी ए रामादेवी कर रहे थे।

एसीबी को ए मोहन के घर से कीमती जेम्स, हीरे और दूसरे बेशकीमती पत्थर मिले हैं। ए मोहन को विजयवाड़ा में एसीबी कोर्ट में पेश किया गया। अधिकारियों का कहना है कि उसके कई बैंक लॉकरों को अभी खोला जाना बाकी है। ACB

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com